बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : अवैध शराब रोकने को लेकर हुआ विवाद :गोली मारकर हत्या

SAGAR : अवैध शराब रोकने को लेकर हुआ विवाद :गोली मारकर हत्या 



तीनबत्ती न्यूज : 02 मई,2024
सागर : सागर जिले में केसली थाना क्षेत्र के ग्राम केवलारी में अवैध शराब को लेकर हुए विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। मामले में पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। वहीं चार संदेहियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।


अवेध शराब बेचने को रोकने पर विवाद

जानकारी के अनुसार जितेंद्र उर्फ जीत्तू उम्र 23 साल निवासी रायसेन सागर में भारिल्य एंड शराब कंपनी में काम करता था। बुधवार की रात वह अपने पांच साथियों के साथ ग्राम केवलारी में अवैध शराब बिक्री रोकने के लिए पहुंचा था। इसी दौरान उनका आपस में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि जितेंद्र पर गोली से फायर कर दिया गया। गोली जितेंद्र के सीने पर लगी। 

सहकारिता विभाग का उपायुक्त एक लाख 15 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा गया : लोकायुक्त पुलिस की कार्यवाई

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में जितेंद्र केसली अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटनाक्रम करने के बाद भाग रहे चार युवकों को नारायणपुर में लोगों ने संदेह के आधार पर पकड़ लिया। उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया है। मामले में पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया है।

केसली थाना प्रभारी अजय कुमार बैगा ने बताया कि केवलारी में आपसी में विवाद में गोली लगने से युवक की मौत हुई है। मृतक शराब कंपनी में काम करता था। मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच कर रहे हैं। कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद घटनाक्रम की हकीकत सामने आ पाएगी। किसी लेनदेन को लेकर विवाद होना बताया जा रहा है।

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive