बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

डीपीएस सागर की धमाकेदार जीत,अंडर 17 बालक वर्ग के फाइनल में सेन्ट मेरी स्कूल सागर को हराया

डीपीएस सागर की धमाकेदार जीत,अंडर 17 बालक वर्ग के फाइनल में सेन्ट मेरी स्कूल सागर को हराया

सागर।  डीपीएस सागर में चल रहे सीबीएसई द्वारा आयोजित बॉलीवाल क्लस्टर XII के अडर 17 बालक वर्ग के फाइनल मैच में डीपीएस सागर की टीम ने सेन्ट मेरी स्कूल सागर को
रोमाचक मुकाबले में 25-23, 25-16 से करारी मात दी।
  शुरूवाती मुकाबले में एक बार तो सेन्ट मेरी स्कूल मकरोनिया डीपीएस सागर पर भारी पड़ती नज़र आ रही थी, लेकिन जैसे ही डीपीएस सागर के खिलाड़ियों ने गेयर बदला मुकाबलेको एक तरफा ले गए।
   पहले सेट के बाद दूसरे सेट में सेन्ट मेरी स्कूल सागर मुकाबले में कहीं नजर नहीं आई और डीपीएस सागर की टीमने फाइनल मुकाबला अपने नाम किया । वहीं अंडर -19 में बालक वर्ग के मुकाबले में एडवांस एकेडमी इन्दौर की टीम नेप्रेस्टिज पब्लिक स्कूल इन्दौर को मात दी। तो अंडर 17 बालिका वर्ग के फाइनल मुकाबले में विद्याभूमि छिंदवाड़ा ने एकतरफा मुकाबले में मेक्रोविजन एकेडमी बुरहानपुर की टीम को मात दी। चौके और अंतिम फाइनल मुकाबले में अंडर 17बालिका वर्ग की टीमों में कार्मल कान्वेन्ट स्कूल भोपाल और प्रज्ञा गर्ल स्कूल इन्दौर के मध्य खेला गया जिसमें कार्मलकान्वेन्ट स्कूल भोपाल टीम ने फाइनल मुकाबला अपने नाम किया।
     इससे पहले फाइनल मुकाबले के उद्घाटन सत्र में मुख्य अथिति के रूप में नरयावली विधायक  प्रदीप लारिया,अमृता दिवाकर सीएसपी मकरोनिया सागर, रणजीत सिकरवार आई आई सागर, डीपीएस सागर के संरक्षक महेश बिलहरा,रितुल सराफ, राहुल सराफ निदेशक डीपीएस सागर व अर्चित जैन निदेशक ज्ञान सागर कॉलेज सागर मौजूद रहे।
    परम्परानुसार डीपीएस सागर के प्राचार्य सौमित्र सिंह ठाकुर ने सभी का पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत किया इसके बादविधायक लारिया ने कोर्ट नं. 1 में खेले जा रहे बॉलीवाल के फाइनल मुकाबले में सर्विस कर शुभारंभ किया। सभीफाइनल विजेता टीमों और रनरअप टीमों को शील्ड, गोल्ड एवं सिलवर मेडल पुरुस्कार प्रदान किए गए।
सीबीएसई बॉलीवाल क्लस्टर XII - 2019 का समापन सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ हुआ। जिसमें डीपीएससागर के नौनिहालों ने अपनी रंगारंग प्रस्तुति देकर सभी आगुन्तकों का मन मोह लिया।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive