बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SGST (वाणिज्यकर)का छापा,दुकानदारों में हड़कम्प, दो फर्मो के आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर छापा

SGST (वाणिज्यकर)का छापा,दुकानदारों में हड़कम्प, दो फर्मो के आधा दर्जन से अधिक  ठिकानों पर छापा
सागर । स्टेट जीएसटी (वाणिज्यकर विभाग ) ने आज सागर शहर के इलेक्ट्रानिक्स /हार्डवेयर  कारोबार से जुड़े दो फर्मो  के यहां आधा दर्जन से अधिक दुकानों और उनकी गोदामो पर छापामार कार्यवायी की । इनके रिटर्न और gst बिलो आदि में अंतर मिला है । कार्यवाही अभी जारी है ।
 Sgst की सतना एंटीएवेजन और सागर की टीम ने आज गुजराती बाजार में छाप मार कीसयुंक्त कार्यवाही की । टीम ने   गुजराती बाजर में मायाराम हार्डवेयर, एम एस मशीनरी, आशीष इलेक्ट्रानिक्स,आशीष इन्टरप्राईजेस और इनके गोदामो पर छापा मारा । एंटी इवेजन ब्यूरो सतना के सयुंक्त कमिश्नर के एन  मीणा  एस के सोनकत,डिप्टी कमिश्नर सागर संभाग के नेतृत्व में यह कार्यवाही करीब 30 अफसरो के साथ कि जा रही है ।
   आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक बगैर  जीएसटी बिलो के दुकानदार कारोबार कर रहे है । इसकी शिकायते मिली है । जिसके आधार पर यह जांच की जा रही है । इन  दुकानों में माल और उसके बिलो आदि का मिलान किया जा रहा है । उधर दीवाली के सीजन पर हुई इस कार्यवायी से व्यापारियों में हड़कम्प मंचा गया है ।
ये अफसर है SGST की टीम में 
छापामार कार्यवाही में  एस के सोनकत,डिप्टी कमिश्नर सागर, AC निशांकी सिंघई ,सुप्रिया पाठक, STO महेंदर बोरासे, नवीन दुबे,एस के साकेत, अमित पटेल,जी एस पटेल,विकास अग्रवाल,विजय पांडे,पिंकल जैन,अर्चना परस्ते,शिवप्रताप सिंह गहरवार,राजेन्द्र खुशराम,और अंशुल मूंदड़ा, प्रसन्न जैन, उमेश कोरी,श्री राम अहिरवार  और पुलिस बल मौजूद है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive