तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

गांधी जयंती। केन्द्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटैल की पदयात्रा पहुची गांवों में ,स्वच्छता और नशामुक्ति का दिया संदेश

गांधी जयंती। केन्द्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटैल की पदयात्रा पहुची गांवों में  ,स्वच्छता और नशामुक्ति का दिया संदेश

 सागर। गांधीजी के दिखाए रास्ते पर चलकर देष को आगे बढ़ाने में अपनी भूमिका निभाएं। उक्त विचार केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्री स्वतंत्र प्रभार  प्रह्लाद सिंह पटेल ने महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती पर चल रहे कार्यक्रमों के तहत बुधवार को सागर जिले के  बण्डा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम जगथर में पदयात्रा के दौरान व्यक्त किए। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि देष को स्वच्छ बनाने में अपना योगदान दें। न तो स्वयं गंदगी करें न ही किसी को गंदगी करने दें। केन्द्रीय मंत्री ने युवाओं से कहा कि सभी प्रकार के नषे से दूर रहें। नषा समाज में अनेक बुराईयां लाता है। एक व्यक्ति नषा करता है और पूरा परिवार नषे के परिणाम भोगता है।
    इस अवसर पर पूर्व सांसद श्री षिवराज सिंह लोधी, जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्रीमती तृप्ति बाबूसिंह, श्री सुधीर यादव सहित ग्रामवासी मौजूद थे।श्री पटैल की पदयात्रा बुधवार को बण्डा विधानसभा क्षेत्र के गूघरा से प्रारंभ होकर चण्डी माता मंदिर, सेमरा रामचंद्र, बिजरी होते हुए 15 किलोमीटर पदयात्रा बण्डा के बरा चौराहे पर संपन्न हुई। । ।उन्होंने कहा कि इस पदयात्रा की सार्थकता तभी होगी जब व्यक्ति अपनी सभी बूरी आदतों को छोड़कर अच्छी राह पर चलें एवं समाज को स्वच्छ, स्वस्थ एवं आत्मनिर्भर बनाने में सहभागिता दें।
24 अक्टूबर को देवरी से पदयात्रा
केन्द्रीय मंत्री श्री पटैल 24 अक्टूबर गुरूवार को प्रातः 8.30 बजे सागर से रवाना होकर प्रातः 10 बजे देवरी विधानसभा क्षेत्र के झिरिया खेड़ा पहुंचेंगे। यहां से ग्राम पनारी, सुना, देवरी सिमरिया, महराजपुर चौसट यौगनी धाम में 13 किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे।      
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive