बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान समारोह 24 नवम्बर को,पूर्व सैनिक कल्याण समिति सागर करेगी



मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान समारोह 24 नवम्बर को,पूर्व सैनिक कल्याण समिति सागर करेगी
सागर ।पूर्व सैनिक कल्याण समिति सागर, मध्य प्रदेश द्वारा मेधावीविद्यार्थियों का सम्मान समारोह 24 नवम्बर 2019 को शाहबाज आडिटोरियम, हॉक केन्टीन केपास, मकरोनिया रोड, सागर में आयोजित किया जा रहा है।
समिति के अध्यक्ष रिटायर्ड कर्नल राम सिंह,रिटायर्ड सूबेदार एम सी शर्मा,सलाहकार वीनू राणा और रिटायर्ड हवलदार जगमोहन सिंह ने बताया कि  इसमे पूर्व सैनिकों के बालक-बालिकाओं का कक्षा पहली से बारहवीं व उव्य शिक्षा के सत्र 2018-19 के परीक्षा परिणाम के आधार पर, जो 60% या उससे ज्यादा होना चाहिए, खेल गतिविधियों व सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने वाले अंतरशालेय व अंतरकालेज स्तरके छात्र-छात्राओं,जिन छात्र-छात्राओं ने एनसीसी और पूर्व सैनिक जो पुनः शासकीय सेवा में हैं या सेवानिवृत्त (केन्द्र, राज्य, अर्धशासकीय) उनकासम्मान किया जाएगा। उन्होने ऐसे लोगो से छात्र-छात्राएं अंकसूची, खेल व सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लेने वाले प्रमाण पत्र व पूर्व सैनिक जो पुनः शासकीय सेवा में हैं या सेवानिवृत्त हो चुके हैं का प्रमाण साथ में लेकर 24नवम्बर 2019 रविवार को सुबह 9:00 बजे तक शाहबाज आडिटोरियन हॉक केन्टीन में पहुंचने की अपील की है ।
समिति के अध्यक्ष ने बताया कि समिति सन 2012 से पंजीकृत है । जिसका उद्देश्य पूर्व सैनिकों और उनके परिजनों को कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाना है । इसके अलावा संस्था जनहित के कार्यो में भी हिस्सा लेती है ।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive