तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

दोनो सांसद सागर में लेकिन नही मिले कांग्रेसियों को , सांसद कार्यालय पर चिपकाया ज्ञापन, पुलिस और आंदोलनकारियों के बीच हल्की झड़प

 दोनो सांसद सागर  में लेकिन नही मिले कांग्रेसियों को , सांसद कार्यालय पर चिपकाया ज्ञापन, पुलिस और आंदोलनकारियों के बीच हल्की झड़प

सागर। मध्यप्रदेश के विकास में भेदभाव को लेकर  सांसद कार्यालय के  समक्ष प्रदर्शन करने के पहले ही पुलिस ने बेरिकेट्स लगाकर रोक लिया । इस दौरान कांग्रेसियों ने जमकर प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की और पुलिस के साथ धक्का धूमी भी की । इसके बाद कांग्रेसियों ने भाजपा सांसद राजबहादुर सिंह के  कार्यालय पहुचकर उनके बाहर ज्ञापन नुमा पोस्टर चिपका दिया। इस दौरान भारी पुलिसबल तैनात रहा।
दोनो सांसद थे सागर में लेकिन नही मिल सके
सागर जिले से दो  सांसदो  का प्रतिनिधित्व है ।दमोह सांसद  केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल और सागर सांसद राजबहादुर  दोनो के क्षेत्रों में सागर जिले के विधानसभा क्षेत्र आते है । यह संयोग ही था दोनो सांसद  आज ही सागर में विभिन्न कार्यक्रमो में शिरकत करते रहे । लेकिन कांग्रेसजन पार्टी हाईकमान की भेदभाव वाली बात नही पहुचा सके । उधर केंद्रीय राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल से  सुबह ही दमोह में कांग्रेसियों ने मुलाकात की और अपनी बात रखी।

इस मामले में जिलाध्यक्ष हीरा सिंह का कहना है कि पार्टी हाईकमान के निःर्देश कार्यालय पर ही पहुचकर प्रदर्शन के थे। वही शहर अध्यक्ष रेखा चोधरी के अनुसार सांसद राजबहादुर सिंह  से समय मांगा था लेकिन कोई जवाब नही मिला।
पैदल मार्च करते हुए पहुचे कांग्रेसी
केंद्र की मोदी सरकार द्वारा प्रदेश की कांग्रेस सरकार से भेदभाव पूर्ण जनविरोधी नीतियों को लेकर जिला कांग्रेसअध्यक्ष  हीरा सिंह राजपूत एवं रेखा चौधरी के नेतृत्व में बस स्टैंड से पैदल मार्च करते मोदी सरकार के सांसदों मंत्रियों को कुंभकरण की नींद से जगाने के लिए ढोलक गाजे-बाजे के साथ प्रदर्शन किया।
 कार्यक्रम में प्रमुख रूप से वरिष्ठ कांग्रेस युवा कांग्रेस पार्षद गण महिला कांग्रेस सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों से अनेक कांग्रेस जन शामिल रहे।
ये रहे प्रदर्शन में शामिल
प्रदर्शन में शामिल कांग्रेसियों में कुलदीप बाँझल, जितेंद्र चावला, नरेश जैन, कमलेश बघेल,अमित राम जी दुबे,त्रिलोकी कटारे,सिंटू कटारे ,विजय साहू, सुरेंद्र चोबे, मुन्ना चोबे,संदीप सबलोक,आनंद तोमर, शेलेन्द्र तोमर, कैलाश सिंघई,राजू वैध ,अवधेश तोमर, संजय मोंटी यादव,महेश जाटव,द्वारका चोधरी,निखिल चौकसे,जितेंद्र रोहन, इल्ले सरदार,सीमा चोधरी,रंजीता राणे,हेमलता , राकेश राय, रवि यादव,मुकेश खटीक,मुकुल शर्मा,फहीम, पम्मा भाईजान, रूपेश यादव सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive