बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पढ़ाई के साथ खेलों में भी आगे है बेटियाँ : राजस्व मंत्री प्रांतीय ओलंपिक महिला खेल का समापन

पढ़ाई के साथ खेलों में भी आगे है बेटियाँ : राजस्व मंत्री 
प्रांतीय ओलंपिक महिला खेल का समापन 
सागर ।  प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री  गोविन्द सिंह राजपूत  जिला स्तरीय गुरूनानक देव जी की प्रांतीय ओलंपिक महिला खेल प्रतियोगिता वर्ष 2019 के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। उन्होंने विजेता, उप विजेता महिला खिलाडि़यों को पुरस्कार वितरित किए।
समापन कार्यक्रम में पुरस्कार वितरित करते हुए मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि बेटियां पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी आगे आ रही है। उन्होंने कहा कि जिले के ग्रामीण क्षेत्रों से आई बेटियों ने पहले विकासखण्ड स्तर पर खेलों में अच्छा प्रदर्षन किया। उसके बाद आज जिला स्तर पर भी उनका प्रदर्षन सराहनीय रहा है। उन्होंने विष्वास व्यक्त किया कि जब भोपाल में प्रदेष स्तरीय ओलंपिक खेल प्रतियोगिता के लिए सागर जिले की बेटियां वहां पर भी बेहतर प्रदर्षन करंेगी।
कार्यक्रम में खेल युवा कल्याण अधिकारी  राजेन्द्र कोष्टा ने बताया कि जिले के 11 विकासखण्डों से आए प्रतियोगियों ने भाग लिया। इनमें चयनित हुए खिलाड़ी आगामी 3 और 4 दिसंबर को आयोजित संभाग स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे। प्रतियोगिता में 10 खेलों एथलेटिक्स, बास्केट बाल, हॉकी, फुटवाल, बैडमिंटन, टेबिल टेनिस, बालीवॉल, कुष्ती, खो-खो के प्रतियोगियों ने भाग लिया।इस अवसर पर देवेन्द्र फुसकेले, संजय यादव, राजेष्वर सेन, जिले के 11 विकासखण्डों से आए खिलाड़ी कोच प्रबंधक और खेल प्रेमी उपस्थित थे।  
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive