बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सिंधिया समर्थक मंत्री प्रधुम्न सिंह ने कहा कि यदि कोई वचनपत्र रह गया तो जनता के हितों के लिए लड़ना पड़ेगा....... सिंधिया के बयान का समर्थन किया तोमर ने

सिंधिया समर्थक मंत्री प्रधुम्न सिंह ने कहा कि यदि कोई वचनपत्र रह गया तो जनता के हितों के लिए लड़ना पड़ेगा.......
सिंधिया के बयान का समर्थन किया तोमर ने

सागर। पूर्व केंद्रीय मन्त्री जयोतिरादित्य सिंधिया के उस बयान में कि  वचनपत्र पूरा नही हुआ तो सड़को पर उतरेंगे। इसके समर्थन में कमलनाथ सरकार के मन्त्री और सिंधिया समर्थक प्रधुम्न सिंह तोमर भी दिखे। 
खाद्य मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने मीडिया से इस सवाल पर कहा कि जिस कार्यक्रम में श्री सिंधिया ने यह बयान दिया उसमे में मौजूद था। सिंधिया ने था कहा कि कांग्रेस सरकार के वचनपत्र हम सब मिलकर पूरा करे रहे है। अगर कोई वचन पत्र अधूरा रह गया तो जनता केहितो के लिए संघर्ष करेंगे। निश्चित रूप से सिंधिया जी ने जो बात कही है सही है । वचन पत्र रह गया तो जनता के हितों के लिए संघर्ष करना पड़ेगा।
सत्यापन में मिले है भारी राशन कार्ड,काम जारी

खाद्य मन्त्री तोमर ने बताया कि राशन कार्डों का सत्यापन का काम चल रहा है कई जगह बोगस कार्ड  मिले हॉइ । अभी काम पूरा नही हुआ है । स्वछता सर्वेक्षण और चुनाव आदि के कारण प्रभावित हुआ है। जल्दी हो पूरा आंकड़ा सामने आएगा। फर्जी राशन कार्डों में भाजपा का माफिया लगा था। 

राशन दुकानो से मिलेगे सेनेटरी पेड, दो  जिलों में पायलट प्रोजेक्ट शुरू
प्रदेश में राशन दुकानों से महिलाओं की सुरक्षा और स्वच्छता के मद्देनजर ईंन दुकानों से सेनेटरी पेड उपलब्ध कराया जाएगा। एमपी के दो जिलों छिंदवाड़ा और ग्वालियर से पायलट प्रोजेक्ट शुरू किया गया है। इनकी रिपोर्ट के बाद सभी जगह लागू किया जाएगा।

इस मौके पर युवक कांग्रेस के नेता अरविंद सिंह राजपूत अनिल पिपरा आदि ने प्रधुम्न सिंह तोमर का स्वागत किया।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive