रविवार, 15 मार्च 2020

राष्ट्र निर्माण मैं सिंधिया जी का योगदान नीव का पत्थर साबित होगा: श्रीकांत सिलाकारी,पूर्व अध्यक्ष युवक काँग्रेस

राष्ट्र निर्माण मैं सिंधिया जी का योगदान नीव का पत्थर साबित होगा: श्रीकांत सिलाकारी,पूर्व अध्यक्ष युवक काँग्रेस
सागर। जिला युवक कांग्रेस ग्रामीण के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट पं.श्रीकांत (छोटू) सिलाकारी ने मध्य प्रदेश मैं चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम के परिपेक्ष में बयान जारी करते हुए  कंहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के राजनीतिक कदम से राष्ट्र निर्माण की जो धारा प्रधानमंत्री  मोदी जी  के सफल नेतृत्व में सतत प्रवाही हो रही है उसमें मध्य प्रदेश के उदयीमान दीप सिंधिया जी की सराहनीय भूमिका होगी ।
प्रदेश कांग्रेस की राजनीति में पुत्र मोह से ग्रसित  मिस्टर बंटाधार दिग्गविजय सिंह ने अपने पुत्र को प्रदेश की राजनीति में स्थापित कराने एवं खुद के राजनीतिक क्षत्रप की भूमिका की चाह ने कांग्रेस पार्टी को विभाजित कराने का जो षड्यंत्र रचा है उसे प्रदेश की जनता कभी माफ नहीं करेगी उनके बड़बोले पन का ताजा उदाहरण भोपाल लोकसभा के चुनाव में उन्हें लाखों वोटों से शिकस्त खाना पड़ी एवं कांग्रेश पार्टी को राष्ट्रभक्ति के नाम पर विभाजन की विचारधारा का दाग भी सहना पड़ा।
एडवोकेट श्रीकांत सिलाकारी ने जिले के सम्मानीय कांग्रेश नेताओं सेआग्रह किया है कि अपने प्रदर्शन एवं बयानों में मर्यादा का पालन करें अपने आकाओं की नजर में नंबर एक होने के लिए  अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल ना करें वरना प्रदेश में स्थापित सिंधिया समर्थित फौज व प्रदेश की जनता इसका माकूल जवाब देने तैयार है।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive