SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 22 मई 2020

पूर्व मंत्री हर्ष यादव को बंगला खाली करने नोटिस ,पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह ने की निंदा

पूर्व मंत्री हर्ष यादव को बंगला खाली करने नोटिस ,पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह ने की निंदा

-पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा
क्या राजनीति में सदभाव की परम्परा समाप्त कर रही है भाजपा ,कांग्रेस के पूर्व मंत्रियों से आवास खाली करना निंदनीय 

सागर।कोरोना काल  में  एमपी जमकर राजनीति चल रही है। प्रदेश में  पूर्व काँग्रेस सरकार के मंत्रियो के बंगले खाली कराने की राजनीति थम नही रही है।  कांग्रेस सरकार में नव करणीय ऊर्जा मंत्री रहे हर्ष यादव  को सागर स्थित बंगला खाली करना होगा।  पूर्व मंत्री हर्ष यादव को  सागर में जनवरी 2019 में  शासकीय आवास F4 कार्यालय हेतु आवंटित किया गया था। 
एसडीएम संतोष चंदेल के अनुसार कमिश्नर सागर सम्भाग ने सागर में बंगला खाली कराने सम्बन्ध में  कुछ नोटिस जारी किए है। यदि निर्धारित अवधि तक खाली नही किया गया तो अन्यथा बलपूर्वक खाली  करा लिया जाएगा। अर्थ दंड भी लगाया जाएगा। पूर्व मन्त्री हर्ष यादव को भी नोटिस दिया है।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
सागर:बढ़ते कोरोना मरीज,खुलता बाजार,जीवन पटरी पर लाने की कोशिशें

हर्ष यादव सागर जिले की देवरी से विधायक है। चूंकि सम्भागीय मुख्यालय सागर होने के नाते उनको यह बंगला कामकाज के लिए मिला था। जिसका कुछ महीने पहले रंग रोगन भी हुआ था। कोरोना आपदा के  पूर्व मन्त्री हर्ष यादव अपने क्षेत्र देवरी में प्रवासी मजदूरो की सेवा में लगे है। पूर्व मन्त्री  हर्ष यादव मानते है कि यह राजनीति की दुर्भावना से प्रेरित है। 

कांग्रेस के पूर्व मंत्रियों से आवास खाली करना निंदनीय  : पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह 

पूर्व नेता प्रतिपक्ष  अजय सिंह ने   इस मामले में एक बयान में कहा कि कांग्रेस के पूर्व मंत्रियों से कोरोना महामारी के दौरान राजनीतिक दुर्भावना से शासकीय आवास खाली करवाने पर भाजपा सरकार की कड़ी निंदा की है| उन्होंने कहा कि ऐसा करके गलत परंपराओं और राजनीति में सदभाव  समाप्त करने की शुरुआत भाजपा ने की है | श्री सिंह ने कहा कि अपने इस कदम से प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपने ही प्रधानमन्त्री को झूठा साबित किय है ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि एक ओर प्रधानमन्त्री मोदी लोगों से मकान खाली न कराने को कह रहे हैं और स्वयं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किराए से रह रहे लोगों से आवास खाली न कराने को कहा है तो  दूसरी ओर स्वयं लॉकडाउन के 24 घंटे का अल्टीमेटम देकर आवास खाली कराने का नोटिस दे रहे हैं |
श्री सिंह ने कहा कि ऐसा करके शिवराज सरकार ने मोदीजी को झूठा साबित किया है | उन्होंने कहा कि कथनी और करनी का यही अंतर है जो भाजपा के चाल, चरित्र और चेहरे को उजागर करता है | 

जिला पंचायत के सीईओ इच्छित गढ़पाले को हुआ है आवंटित बंगला

पूर्व मन्त्री हर्ष यादव को आवंटित बंगला F 4 को जिला पंचायत के सीईओ इच्छित गढ़पाले को अलाट कर दिया गया है । यह अलॉटमेंट पिछले महीने हुआ है। 

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive