मंगलवार, 9 जून 2020

सागर: स्वास्थ्य विभाग के तीन अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी

सागर: स्वास्थ्य विभाग के तीन अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी

सागर । कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री दीपक सिंह ने स्वास्थ्य विभाग बीना के तीन अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। जिसमें डॉ. सजीव अग्रवाल ब्लॉक मेडीकल ऑफीसर, डॉ. एके सक्सेना मेडीकल ऑफीसर एवं डॉ . हर्षिता परिहार मेडीकल ऑफीसर शासकीय चिकित्सालय बीना शामिल है।
उल्लेखनीय है कि दिनांक 6 जून को प्रातः 11 बजे अनुविभागीय अधिकारी बीना द्वारा शासकीय चिकित्सालय बीना का औचक निरीक्षण किया गया। जिसमें पाया गया कि चिकित्सालय के महिला एवं पुरूष जनरल वार्ड में साफ-सफाई की उचित व्यवस्था नहीं है एवं वार्ड में भी मरीजों के पलंग पर बेडशीट नहीं पाई गई। वर्तमान में कोरोना संक्रमण के दौरान इस प्रकार की लापरवाही शासकीय कर्तव्यों के प्रति उदासीनता पाई गई। निरीक्षण के दौरान ड्यूटी से अनुपस्थित पाये गये

पढ़े :सागर: चना खरीदी में गड़बड़ी ,खरीदी केंद्र  प्रभारी,सर्वेयर और आपरेटर पर FIR दर्ज

MP: 18 जनपदों के सीईओ/विकास खण्ड अधिकारियों के तवादले,तीन सागर के भी शामिल

उक्त अधिकारियों का यह कृत्य म.प्र. सिविल सेवा (आचरण) नियम-1965 के विपरीत है। उक्त अधिकारियों को पत्र प्राप्ति के 02 दिवस के अंदर कारण बताओ नोटिस का जबाव प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए है। निर्धारित समयावधि में संतोषजनक जवाव प्रस्तुत न होने की स्थिति में उक्त के विरूद्ध अनुशात्मक कार्यवाही की जावेगी, जिसके लिए उक्त स्वयं जिम्मेदार होंगी।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive