बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

ढाई माह से प्रतिदिन जरूरतमंदों की सेवा कर रहा है शहर कांग्रेस सेवादल

ढाई माह से प्रतिदिन जरूरतमंदों की सेवा कर रहा है शहर कांग्रेस सेवादल

सागर। कोरोना का संकट आया और लॉकडाउन लागू होने के बाद गरीब तबके की समस्याएं और बढ़ गईं। जो पहले से ही परेशान थे, वो भी मोहताज हो गए। ऐसे में शहर कांग्रेस सेवादल  अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए गरीब और जरूरतमंद परिवारों तक राशन पहुंचाने का निर्णय लिया और जरूरतमंदों की सेवा में जुट गए।कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे व उनकी टीम  प्रतिदिन गरीब एवं जरूरतमंदों तक राशन पहुंचा रहे हैं। आज सेवादल को राशन वितरण करते पूरे 75 दिन हो गये। 

पढ़े : सागर: सर्दी-बुखार की जानकारी छिपाई ,डॉक्टर का क्लिनिक सील, मामला दर्ज, मरीज को निकला कोरोना पाजिटिव

सिंटू कटारे ने बताया कि लाकडाउन के दौरान 26 मार्च से उन्होने इस अभियान की शुरूआत की थी और प्रतिदिन करीब डेढ दर्जन परिवारों तक वो यह मदद पहुंचाते है, राशन में आटा-दाल-चावल-दूध-बिस्किट आदि वितरित किया जाता था और बीच बीच में मास्क,सेनेटाइजर और साबुन भी वितरित की जाती है। 

पढ़े : तेंदूपत्ता पर मौसम की मार,गुणवत्ता हुई प्रभावित, बीड़ी/तेंदुपत्ता  कारोबारियों को अब इसकी भी चिंता

इसी क्रम मे आज भी सेवादल ने सूबेदार वार्ड और लक्ष्मीपुरा वार्ड के 16 परिवारों की महिलाओ को राशन वितरण किया और उन्हे कोरोना से बचाव की सावधानियों से भी अवगत कराया।सेवादल अध्यक्ष के साथ नितिन पचौरी,जयदीप यादव,मयंक तिवारी,पार्थ चाचोंदिया,अरविंद राजपूत, आकाश ठाकुर,अक्षय मिश्रा,अंकुर यादव,आकाश नामदेव आदि सेवादल सदस्य सहयोगी के रूप में उपस्थित रहे।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive