SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

मंगलवार, 9 जून 2020

सफाई करने वाली कम्पनी "हाईट" के खिलाफ होगी FIR, बीएमसी में कोविड के अलावा अन्य रोगों का भी इलाज अब होगा


सफाई करने वाली कम्पनी "हाईट" के खिलाफ होगी FIR, बीएमसी में कोविड के अलावा अन्य रोगों का भी इलाज अब होगा
                                                   
★टीबी अस्पताल अपने पुराने रूप में कार्य करेगी जिला चिकित्सालय में 20 बिस्तर का आईसीयू वार्ड तैयार होगा


सागर ।  बीएमसी में कोरोना कोविड के अलावा अन्य रोगों का भी इलाज अब प्रारंभ होगा, टीबी अस्पताल अपने पुराने रूप में कार्य करेंगी एवं जिला चिकित्सालय में 20 विस्तर का आईसीयू वार्ड तैयार होगा। बीएमसी का गायनोलाजी विभाग चमेली चौक फीवर क्लीनिक के बाजू में बनी नई बिल्डिग में अपनी सेवाएं देगा। उक्त निर्देष मंगलवार को कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने टीबी अस्पताल, जिला चिकित्सालय एव ंबीएमसी के निरीक्षण के दौरान दिये। इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त श्री आरपी अहिरवार, जिला पंचायत सीईओ श्री इच्छित गढ़पाले, प्रभारी डीन डा. आरएस वर्मा, सीएमएचओ डा. आईएस ठाकुर, डा. मनीष जैन, डा. तल्हा शाद आदि मौजूद थे।

सागर: चना खरीदी में गड़बड़ी ,खरीदी केंद्र  प्रभारी,सर्वेयर और आपरेटर पर FIR दर्ज*

निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देष दिये कि बीएमसी में पूर्व की भांति सभी रोगों का ईलाज प्रारंभ किया जायेगा। इसके लिये तैयारियां इस तरह से की जाये जिसमें कोरोना और अन्य पीड़ित व्यक्ति अलग-अलग अपना ईलाज करा सकें। उन्होंने सफाई व्यवस्था पर नाराजगी व्यक्त करते हुये सफाई कराने वाली कम्पनी हाईट पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देष दिये। श्री सिंह ने टीबी अस्पताल में पुनः टीबी का ईलाज प्रारंभ करें साथ ही यहा का स्टॉफ को वापस कर टीबी अस्पताल में पदस्थ करें। टीबी अस्पताल में संचालित आईसोलेषन वार्ड को बीडी अस्पताल में स्थानांतरित करें। जिला चिकित्सा में बना आईसोलेषन वार्ड को डीसीआईसी में स्थानांतरित करें। उन्होंने निर्देष दिये कि बीडी अस्पताल में आईसोलेषन वार्ड के साथ-साथ यहा पर जांच सुविधा भी प्रारंभ करेंं।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


कलेक्टर श्री सिंह ने जिला चिकित्सालय पहुंंचकर अधिकारियों को निर्देष दिये कि जिला चिकित्सालय के लंका वार्ड में एक माह के अन्दर 20 विस्तरों का आईसीयू तैयार करें। उन्होंने निर्देष दिये कि आसीयू बनने के बाद बीएसमी एवं जिला चिकित्सालय में आने वाले मरीजों की परेषानिया कम होगी। कलेक्टर श्री सिंह ने बीएमसी में समस्त डाक्टरों को निर्देषित किया कि वे पूरी निष्ठा और ईमानदारी से पीड़ित मरीज का ईलाज करें जिससे यह महामारी से बचा जा सके। 

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive