SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 12 जून 2020

प्रधानमंत्री आवास योजना में अनियमितताओं एवं सूचियों से छेड़छाड़ की जांच की मांग ,कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन विधायक शेलेन्द्र जैन ने

प्रधानमंत्री आवास योजना में अनियमितताओं एवं सूचियों से छेड़छाड़ की जांच की मांग ,कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन  विधायक शेलेन्द्र जैन ने 

सागर।सागर विधायक शैलेन्द्र जैन ने सागर संभाग आयुक्त जे.के. जैन को प्रधानमंत्री आवास योजना बीएलसी घटक में अनियमित्ताओं एवं सूचियों से छेडछाड़ के संबंध में ज्ञापन सौपा। उन्होंने बताया कि, प्रधानमंत्री जी की महत्वाकांक्षी गरीब एवं आवासहीन हितग्राहियों को भवन मुहैया कराये जाने वाली प्रधानमंत्री आवास योजनांतर्गत सागर नगर पालिक निगम के कुछ अधिकारियों एवं कर्मचारियों की मिलीभगत से घनघोर वित्तीय अनियमित्तायें कर गरीब एवं आवासहीन परिवारों के साथ धोखाधड़ी की गई है। उल्लेखनीय है कि, नगर पालिक निगम सागर के बीएलसी हितग्राहियों की एक सूची जिसमें 3337 हितग्राहियों के नाम शामिल थे। 

पढ़े: चना, मसूर एवं सरसों के ई-उपार्जन हेतु पोर्टल खुला रहेगा पोर्टल ,13 जून तक

उस सूची का नगर पालिक निगम आयुक्त एवं कलेक्टर सागर के हस्ताक्षर से अनुमोदन होने के उपरान्त सूची के बीच से कुछ पृष्ठ बदलकर नगर निगम आयुक्त सागर के फर्जी हस्ताक्षरयुक्त पृष्ठ सम्मिलित किये जाने का मामला प्रकाश में आया है, जिसे वर्दास्त नहीं किया जा सकता। विधायक शैलेन्द्र जैन ने सागर संभाग आयुक्त जे.के. जैन से समूचे प्रकरण की समय सीमा में जाँच कराकर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही कर एफआईआर कराने के निर्देश दिये। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z



शहर के सब्जी, हाथ ठेला एवं मनहारी के दुकानदारों के विस्थापन के संबंध में चर्चा की

विधायक शैलेन्द्र जैन कलेक्टर दीपक सिंह, नगर निगम आयुक्त रामप्रकाश अहिरवार, आरटीओ प्रदीप शर्मा, सिटी मजिस्ट्रेट पवन बारिया के साथ शहर के सब्जी, हाथ ठेला एवं मनहारी के दुकानदारों के विस्थापन के संबंध में चर्चा की। विधायक शैलेन्द्र जैन ने बताया कि कोविड-19 (कोरोना) महामारी के चलते शहर में शोसल डिस्टेन्स का पालन कराते हुये शहर के सब्जी, हाथ ठेला एवं मनहारी के दुकानदारों को विधिवत विस्थापित किया जाये। ताकि लोगों को सामान खरीदने में दिक्कत न हो और शहर में भीडभाड़ जैसी स्थिति पैदा न हो। 

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive