जंय श्री गणेशाय नमः

शनिवार, 13 जून 2020

सागर: निजी नर्सिंग होम को भेजना पड़ेगी रोजाना मरीजो की जानकारी शाम 5 बजे तक: कलेक्टर

सागर: निजी नर्सिंग होम को भेजना पड़ेगी रोजाना मरीजो की जानकारी शाम 5 बजे तक: कलेक्टर

#COVID19_SAGAR

सागर।  कोरोना वायरस की रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए शनिवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में प्राइवेट नर्सिंग होम के डॉक्टरों की बैठक आयोजित की गई ।  जिसमें कलेक्टर ने समस्त निजी चिकित्सकों से कहा कि आपकी एक जानकारी कोरोनावायरस को फैलने से रोका जा सकता है । बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी  इच्छित गढ़पाले,  सीएमएचओ आई एस ठाकुर,  आईएमए के अध्यक्ष डॉक्टर साधना मिश्रा,  आईएमए के सचिव डॉ मोनिका जैन,  वरिष्ठ चिकित्सक डॉक्टर जी एस चैबे, डॉक्टर अरुण सिंघई सहित समस्त नर्सिंग के चिकित्सक मौजूद थे । 

पढ़े: डॉक्टर के पर्चा के बगैर नही बिकेगी दवाई, कोरोना से सम्बंधित सामान बेचने का रखे रिकार्ड : कलेक्टर दीपक सिंह

निजी नर्सिंग होम के संचालकों डॉक्टर से बैठक में कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने कहा कि आपकी एक सूचना कोरोनावायरस संक्रमण को रोकने में सार्थक सिद्ध हो सकती है।  आवश्यकता है आपको प्रशासन द्वारा दिए गए गूगल फॉर्म को प्रतिदिन भरकर भेजना है उस गूगल फॉर्म में प्रत्येक मरीज की जानकारी को भरकर प्रतिदिन 5 बजे तक भेजना सुनिश्चित करें ।  उन्होंने कहा कि सभी निजी नर्सिंग होम अपने प्रवेश द्वार पर जिले में संचालक जिले में संचालित फीवर क्लिनिको के नंबर एवं पता का पोस्टर भी लगाएं ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


उन्होंने कहा कि यदि व्यक्ति जब कोरोना पीड़ित हो जाता है तो उसे जानकारी लेना संभव नहीं हो पाती है और उसकी कांटेक्ट हिस्ट्री का पता नहीं चल पाता ।  उसकी समस्त जानकारी लेकर भेजें । उन्होंने पैथोलॉजी संस्थान संचालकों से भी आह्वान किया कि जांच कराने वाले प्रत्येक व्यक्ति की जानकारी अपने पास रखें एवं प्रशासन को मुहैया कराएं कलेक्टर श्री सिंह ने समस्त चिकित्सा से आह्वान किया कि आप लोगों का सहयोग ही सागर के लिए वरदान सिद्ध होगा । आप लोग किसी भी पीड़ित व्यक्ति की इलाज अवश्य करें किंतु उसकी जानकारी अवश्य भेजें और यदि लगता है कि वह कोरोना संक्रमित हो सकता है तो तत्काल उसको बीएमसी स्थिति फीवर क्लीनिक में पहुंचाएं ।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive