जंय श्री गणेशाय नमः

गुरुवार, 2 जुलाई 2020

पूर्व मंत्री कुसमारिया और बीडीए के उपाध्यक्ष डालचंद पटेल की भाजपा में वापसी

पूर्व मंत्री कुसमारिया और बीडीए के उपाध्यक्ष डालचंद पटेल  की भाजपा  में वापसी

सागर।(तीनबत्ती न्यूज़) । बुन्देलखण्ड अंचल की एकमात्र सीट सागर जिले की सुरखी विधानसभा में उपचुनाव के मद्देनजर दलबदल की शुरुआत हो चुकी है। आज पूर्व कृषि मंत्री  रामकृष्ण कुसमारिया और बीडीए के उपाध्यक्ष डालचंद पटेल की भाजपा में वापसी हो गई।बुन्देलखण्ड अंचल के ये दोनों नेता कांग्रेस में चले गए थे।
आज भोपाल में पार्टी कार्यालय में सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा , सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और मंत्री गोविंदराजपूत,तुलसी सिलावट सहित अनेक नेताओं की  मौजूदगी में शामिल हुए। आज भोपाल में प्रदेशभर से अनेक नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली। 

 पढ़े: शिवराज मंत्री मण्डल के विस्तार पर नाराज हुई उमाभारती, बोली जातीय असन्तुलन है


पढ़े : शिवराज केबिनेट का विस्तार,28 मंत्रियों ने ली शपथ, बुन्देलखण्ड अंचल से अब चार मन्त्री,सागर जिले से पहली दफा तीन मंत्री

दरअसल भाजपा उपचुनावों में जातीय समीकरणों को मजबूत करने  कांग्रेस के नेताओ को पार्टी से जोड़ने में लगी है। सागर जिले की सुरखी सीट पर कुर्मी- पटेल  बाहुल्य सीट है।इसी के फेर में इन नेताओं की वापसी हुई है। 
पूर्व मंत्री  कुसमारिया  के कांग्रेस में शामिल होने के कारण बुन्देलखण्ड अंचल की कई सीटो पर भाजपा को नुकसान उठाना पड़ा था। वही  डालचंद पटेल मंत्री गोपाल भार्गव के कट्टर समर्थक माने जाते है। पटेल सागर नगर निगम के पार्षद रहे है और कुशवाहा-पटेल समाज के नेतामाने जाते है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive