जंय श्री गणेशाय नमः

शुक्रवार, 3 जुलाई 2020

भाजपा विधायक प्रदीप लारिया के समर्थको ने भोपाल में जताया विरोध, मंत्री बनाने की मांग, ★ उधर सागर विधायक शेलेन्द्र जैन बोले सम्भागीय मुख्यालय से प्रतिनिधित्व नही मिलना चिंताजनक


भाजपा विधायक प्रदीप लारिया के समर्थको ने भोपाल में जताया विरोध, मंत्री बनाने की मांग,

★ उधर सागर विधायक शेलेन्द्र जैन बोले सम्भागीय मुख्यालय से प्रतिनिधित्व नही मिलना चिंताजनक


सागर। (तीनबत्ती  न्यूज़)। शिवराज मन्त्रिमण्डल के विस्तार के बाद भाजपा में  विरोध के स्वर फूटने लगे है। मंत्री बनने से वंचित रहे विधायको के समर्थक अब प्रदर्शन पर उतारू है। विधायक भी अपनी  उपेक्षा को बताते है। 
सागर जिले से शिवराज मन्त्रिमण्डल में तीन मंत्री गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह और सिंधिया समर्थक गोविंद राजपूत शामिल है। इसके वावजूद प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक प्रदीप लारिया और शेलेन्द्र जैन के समर्थक प्रदर्शन कर रहे है। दोनो विधायक तीन तीन दफा से चुनाव जीत रहे है। 
विधायक प्रदीप लारिया के समर्थकों ने भोपाल में भाजपा कार्यालय के सामने धरना दिया और जमकर नारेबाजी की। लारिया को विधानसभा का उपाध्यक्ष बनाये जाने की चर्चाएं थी। लारिया अनूसूचित  जाति के अहिरवार वर्ग से आते है।  बुन्देलखण्ड अंचल में  की कई सीटो पर इस तबके की निर्णायक वोट है। 

पढ़े : विधायक शेलेन्द्र जैन को मंत्री बनाने की मांग ,भाजपा कार्यकर्ताओं ने जल सत्याग्रह कर जताया विरोध

उधर सागर में विधायक शेलेन्द्र जैन के समर्थको ने जल सत्याग्रह किया। इस मामले में विधायक शेलेन्द्र जैन का कहना है कि सम्भागीय मुख्यालय सागर से पिछले छह चुनाव से भाजपा जीत रही है। सांसद,महापौर सभी भाजपा के है। लेकिन प्रतिनिधित्व नही मिला। यह चिंताजनक है। यही वजह है कि सागर के विकास गति 
अपेक्षित नही रही। शहरवासियों को लग रहा था कि इस बार मौका मिलेगा । लेकिन ऐसा नही हुआ। यह विरोध एक स्वाभाविक अभिव्यक्ति है। हालांकि में इसके पक्ष में नही हूँ। लोगो  ने प्रदर्शन कर पार्टी का ध्यान आकर्षित कराया है।

 ---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive