सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

शनिवार, 4 जुलाई 2020

सरकार बनाने वाली सुरखी होगी समस्या विहीन-मंत्री गोविंद राजपूत

सरकार बनाने वाली सुरखी होगी समस्या विहीन-मंत्री  गोविंद  राजपूत

सागर    विकासखण्ड मुख्यालय जैसीनगर के कृषि उपज मण्डी परिसर में जिला स्तरीय लोक कल्याण षिविर का आयोजन किया गया। षिविर के मुख्य अतिथि प्रदेष खाद्य नागरिक आपूर्ति  गोविन्द सिंह राजपूत ने षिविर में शासन की विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं के अंतर्गत 26 सौ से अधिक हितग्राहियों को लाभान्वित किया गया। उन्होंने इस अवसर पर 100 करोड़ रू. के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया।

पढें:सागर जिले के 6 विद्यार्थियों ने प्रदेश की मेरिट सूची में , जिले का परीक्षा परिणाम ढाई फीसदी सुधरा

लोक कल्याण षिविर को संबोधित करते हुये मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि सरकार बनाने वाली सुरखी समस्या विहीन होगी। श्री राजपूत ने कहा कि विकास के अधूरे कार्यों पूर्ण किया जायेगा। मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि जैसीनगर में कई वर्षों से पेयजल की समस्या रही है। पेयजल की समस्या का दूर करने के लिये जैसीनगर में 3 करोड़ 62 लाख 22 हजार रू.की लागत से जलप्रदाय योजना का भूमिपूजन किया गया है। इस योजना के पूर्ण होने पर हर घर पर पीने का पानी पहुंचेगा और पानी की कोई कमी नही होगी। उन्होंने कहा कि जैसीनगरवासी खेल स्टेडियम चाहते है। जैसीनगर के लिये 2 करोड़ रू. का खेल स्टेडियम मिल गया है। विधानसभा क्षेत्र के 100 गांव के लिये 100 करोड़ रू. की नलजल योजना स्वीकृत करा ली गई है।  

पढ़े : MP: शासन द्वारा 22 नगर परिषदों का गठन,इनमे सागर जिले में चार नगर परिषद

इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष जैसीनगर श्रीमती कमलेषरानी, श्री हीरासिंह राजपूत, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री इच्छित गढ़पाले, एसडीएम श्री संतोष चंदेल, जनपद पंचायत सीईओ श्री पटेल, अन्य जनप्रतिनिधि, विभिन्न विभागों के अधिकारी और बड़ी संख्या में ग्रामीणजन मौजूद थे।


---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


कोविड संक्रमण: कमिश्नर ने बीएमसी के चिकित्सकों की बैठक ली

Archive