अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

गुरुवार, 11 फ़रवरी 2021

सागर: पहाड़ी पर शव को कुत्ते नोचते मिले, सुसाईड नोट मिला

सागर: पहाड़ी पर शव को कुत्ते नोचते मिले, सुसाईड नोट मिला

साग़र।साग़र के केंट थाना क्षेत्र में पहाड़ियों पे एक शव को कुत्तों द्वारा नोचकर खाने की घटना सामने आई है। इसका एक वीडियो भी है। इस घटना की खबर लगते की । मौके पर पुलिस पहुची और छानबीन शुरू कर दी है। 
आज केंट क्षेत्र की भैंसा पहाड़ी पर एक लाश पड़ी हुई थी, धड़ और सर अलग अलग दूर पड़े थे, एक पैर भी बॉडी से अलग था, कुत्ते शव को लोंच रहे थे। स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना दी भैसा पहाड़ी पर एक अज्ञात शव पड़ा हुआ। इसके बाद केंट पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची, मृतक की शिनाख्त की। मृतक पास ही कि एक  कालोनी में रहने वाला जयमाल सरदार निकला।  जो बुधवार शाम से लापता थे। 

केंट थाना प्रभारी समरजीत सिंह प्रभारी ने बताया की शव के पास से कुछ जले हुए टायर डले हुए है, एक सुसाईड नोट भी मिला है जिसमें दुनिया को अलविदा कहने की बात लिखी है।इस मामले की पूरी विवेचना कर रहे है कि मौत कैसे हुई, अगर सुसाईड किया है तो क्यों किया है, फिलहाल पंचनामा कार्यवाही कर शव का पोस्टमॉर्टम करवाया है।
उधर asp विक्रम सिंह के अनुसार शव को पशुओ द्ववारा खाने की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

2 comments:

  1. इसे मप्र गृहविभाग की नाकामी कहे या स्थानीय पुलिस की सुस्तता जो गायब व्यक्ति को नजदीक क्षेत्र मे ही नही तलाश पाये और जहा पुलिस के कुत्ते खोजते पर नौबत कुत्तो द्वारा चीथने की आ गयी
    जय हो सबसे बढिया देश भर मे सर्व श्रेष्ठ सरकार की

    जवाब देंहटाएं
  2. इसे मप्र गृहविभाग की नाकामी कहे या स्थानीय पुलिस की सुस्तता जो गायब व्यक्ति को नजदीक क्षेत्र मे ही नही तलाश पाये और जहा पुलिस के कुत्ते खोजते पर नौबत कुत्तो द्वारा चीथने की आ गयी
    जय हो सबसे बढिया देश भर मे सर्व श्रेष्ठ सरकार की

    जवाब देंहटाएं


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive