बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

"अथग" की नाट्य प्रस्तुति "तुम कितनी खूबसूरत हो " 21 फरवरी को

"अथग" की नाट्य  प्रस्तुति "तुम कितनी खूबसूरत हो " 21 फरवरी को 


सागर। अन्वेषण थियेटर ग्रुप अपनी अगली नाट्य प्रस्तुति के रूप में आगामी 21 फरवरी रविवार को कथाकार यशपाल की कहानी पर आधारित  नाटक "तुम कितनी खूबसूरत हो " का मंचन करेगा। अन्वेषण के सचिव अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि स्थानीय रविन्द्र भवन में दोपहर तीन बजे एवं शाम सात बजे से दो शो आयोजित होगें। मानव के अवचेतन मन की रेखाओं के इर्द गिर्द इस नाटक की मुख्य कथा वस्तु है। नाट्य रूपांतरण अख्तर अली एवं नाटक का निर्देशन जगदीश शर्मा ने किया है, वे मंच कलाकारों के साथ लगातार उत्कृष्ट प्रदर्शन के कार्य में लगे है। प्रतिदिन रिहर्सल के साथ ही मंच परे की तैयारियाँ भी जोरों पर है।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


 नाटक में मंच पर कपिल नाहर, करिश्मा गुप्ता,रविन्द्र दुबे, प्रवीण कैम्या, समर पान्डे, उदय, आयुषी चौरसिया, चंचल आठया, दीपक राय  अभिनय करेंगे, एवं मंच पार्श्व की व्यवस्थाओं में रिषभ सैनी, नितिन दुबे , राजीव जाट,संतोष दांगी' सतीश साहू, मनोज सोनी, दीपगंगा,अश्विनी साहू, असरार पिंकी, समता झुडेले,  आदि कलाकार शामिल हैं।
नाटक के दोनों शो का मंचन 21 फरवरी को अपने निर्धारित समय पर शुरू होगा। अन्वेषण ग्रुप ने नगर के सभी सुधि दर्शकों से समय पर उपस्थित होने की अपील की है।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive