रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

मंगलवार, 30 मार्च 2021

शराब नही मिली तो पिया सेनेटाइजर तीन दोस्तो ने, दो की मौत, तीसरे की हालत गभीर

शराब नही मिली तो पिया सेनेटाइजर तीन दोस्तो ने, दो की मौत, तीसरे की हालत गभीर



भिण्ड। होली पर शराब नही मिलने पर पार्टी में  तीन दोस्तो ने सेनेटाइजर पी लिया। इसमे दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीसरे की हालत गंभीर बताई जाती है। युवकों ने  होली पर शराब की दुकानें बंद होने पर सेनेताईजर पिया था ।
इस घटना के बाद  शहर में हड़कम्प मच गया। गघटना थाना इलाके की कल सोमवार की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बहरहाल नशे की लत ने दो की जान ले ली। 
पुलिस के अनुसार होली पर शराब प्रतिबंध होने पर कुछ रिंकू पिता राकेश लोधी निवासी चतुर्वेदी नगर, संजू पिता रामसिंह, अमित पिता राजू राजपूत ने धुरेड़ी के दिन पार्टी करने के लिए शराब की जगह सैनेटाइजर की दो बोतल बुलवा ली और ग्राम चरथर डीजे लेकर पहुंच गए, जहां पर सभी दोस्त डीजे पर डांस करते हुए शराब की जगह सैनेटाइजर पानी में मिलाकर पीते रहे, दोपहर एक बजे के लगभग मोटरसाइकलों से घर चतुर्वेदी नगर पहुंचे, साथ में कुछ बचा हुआ सैनेटाइजर भी ले गए, यहां पर तीनों ने घर में बैठकर सैनेटाइजर पिया, रात दो बजे के लगभग तीनों की हालत बिगडऩे लगी, रिंकू की हालत ज्यादा बिगड़ गई, उसे अस्पताल ले जाने के लिए परिजन व्यवस्था कर रहे थे कि उसकी मौत हो गई,  इसके बाद अमित व संजू को उपचार के लिए आनन फानन ग्वालियर के अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर अमित सिंह की भी उपचार के दौरान मौत हो गई, वहीं संजू की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है. इस घटना से भिंड के चतुर्वेदी नगर में हड़कम्प मच गया, जिसने भी सुना वह स्तब्ध रह गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive