बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

लघु फिल्म "घुटन समाज की " का हुआ प्रमोशन

लघु फिल्म "घुटन समाज की " का हुआ प्रमोशन 

साग़र। द एसोसिएशन ऑफ वी क्लब्स ऑफ इंडिया की बहु प्रांतीय वर्चुअल बैठक में प्रांत 323 जी 2 की प्रांताध्यक्ष डॉ वंदना गुप्ता द्वारा एक लघु फिल्म "घुटन समाज की "का प्रमोशन किया गया।यह फिल्म  वैचारिक स्वच्छता संकल्प अभियान के अंतर्गत सामाजिक घुटन -मां बहन बेटी की गालियों पर आधारित है व स्वस्थ समाज की स्थापना के संकल्प का संदेश देती है ।
इस फिल्म की प्रोड्यूसर एवं कहानीकार डॉ वंदना गुप्ता स्वयं है तथा ओम विजय फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले यह फिल्म तैयार की गई है। इस अवसर पर भारत के कई प्रांतों की प्रांत अध्यक्ष समेत अनेक सदस्य उपस्थित हुए ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


जिसमें  प्रमुख रूप से द एसोसिएशन आफ वी क्लब्स आफ इंडिया की  फाउंडर व संरक्षक वी कंवल रेखी  मुंबई ,बहु प्रांतीय अध्यक्ष वी सरोजा मेंकल  मुंबई, बहु प्रांतीय उपाध्यक्ष वी नीलम मेहता  जोधपुर, पूर्व बहुप्रांतीय अध्यक्ष उषा जोया  जयपुर एवं एडवोकेट  रक्षा मेहता  नाडियाड,बहुप्रांतीय  उपाध्यक्ष वी कालिंदी  देसाई  
अहमदाबाद, सहित सभी प्रांतो के अनेक सदस्य उपस्थित थे। संस्थापक संरक्षक वी कंवल रेखी जी  ने समस्त वी बहनों को पूरी ताकत के साथ समाज से इस बुराई को उखाड़ने का संकल्प दिलाया ।डॉ वंदना गुप्ता ने अपने उद्बोधन में सभी को 2021 में इस अभियान को सिग्नेचर के माध्यम से बढ़ाने की अपील की जिस पर सभी ने अपनी सहमति प्रदान की और तीसरे "नो एब्यूस डे " 17 सितम्बर 2021 तक दो लाख हस्ताक्षर करवाने का लक्ष्य पूरा करना है। साथ ही "रामनवमी " के दिन इस लघु फिल्म के रिलीज किए जाने की योजना भी बनाई ।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
          
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive