आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

शुक्रवार, 2 अप्रैल 2021

11 हजार 374 लोगों ने वैक्सीनेशन करा कर किया छुट्टी का सदुपयोग,, पात्र व्यक्ति कराएं वैक्सीनेशन- कलेक्टर

11 हजार 374 लोगों ने वैक्सीनेशन करा कर किया छुट्टी का सदुपयोग,, पात्र व्यक्ति कराएं वैक्सीनेशन- कलेक्टर 

सागर ।  11 हजार 374  लोगों ने रंग पंचमी, गुड फ्राइडे के सार्वजनिक अवकाश के दिन वैक्सीनेशन करा कर न केवल छुट्टी का सदुपयोग की किया बल्कि अपनी जागरूकता का भी परिचय दिया । अब समस्त छुट्टियों के दिनों में भी वैक्सीनेशन का कार्य समस्त वैक्सीनेशन केंद्रों पर किया जाएगा।
कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने समस्त जिले वासियों से अपील की है कि जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए समस्त पात्र व्यक्ति शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन कराएं । कलेक्टर श्री सिंह ने बताया कि केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन के अनुसार अब पूरे अप्रैल माह में समस्त छुट्टियों के दिनों में भी वैक्सीनेशन का कार्य समस्त वैक्सीनेशन केंद्रों पर किया जाएगा ।अतः समस्त पात्र व्यक्ति जो 45 वर्ष की आयु सीमा पूर्ण कर चुके है अपना वैक्सीनेशन अवश्य कराएं।
शुक्रवार को रंग पंचमी एवं गुड फ्राइडे के सार्वजनिक अवकाश होने के बाद भी जिले के जागरूक नागरिकों ने अपनी जागरूकता का परिचय देते हुए जिले के 11374 व्यक्तियों ने वैक्सीनेशन कराया ।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive