SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

मंगलवार, 30 मार्च 2021

दमोह में विकास के यज्ञ को पुनः प्रारम्भ किया : मुख्यमंत्री ★ 'राहुल' को जिताने पहुचे मुख्यमंत्री शिवराज और नॉमिनेशन के बाद जयंत मलैया के घर पहुंचे ★ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा , केंद्रीय राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल सहित अनेक मन्त्री,सांसद विधायको की मौजूदगी

दमोह में विकास के यज्ञ को पुनः प्रारम्भ किया : मुख्यमंत्री 

★  'राहुल' को जिताने पहुचे मुख्यमंत्री शिवराज और नॉमिनेशन के बाद जयंत मलैया के घर पहुंचे

★ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा , केंद्रीय राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल सहित  अनेक मन्त्री,सांसद विधायको की मौजूदगी

दमोह। एमपी में एक बार फिर दलबदल के चलते दमोह सीट पर उपचुनाव है। यहां चुनावी जंग शुरू हो चुकी है आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दावा किया है कि दमोह उपचुनाव में बीजेपी की जीत निश्चित है। पुरानी कमलनाथ सरकार ने ठगने का काम किया था। मुख्यमंत्री चौहान ने आज प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ उम्मीदवार राहुल सिंह लोधी का नामांकन पत्र दाखिल करायाऔर एक चुनावी सभा को भी सम्बोधित किया। 
इस दौरान मुख्यमंत्री ने पूर्व वित्तमंत्री जयंत मलैया के निवास पर गए और उनको मनाया। वही पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता मुकेश नायक के भाई सतीश नायक के निवास पर भी गए। सतीश नायक ने भाजपा की सदस्यता ली।इस मौके पर  दमोह में केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल और भाजपा सरकार के कई मन्त्री, विधायक और वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। 
नामांकन के बाद मीडिया से चर्चा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह  ने कहा कि दमोह की जनता ने हमेशा विकास को चाहा है। विकास के लिए ही राहुल सिंह लोधी ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था क्योंकि सवा साल के कांग्रेस शासन में सरकार ने जनता को सुविधा देने वाली सभी योजनाएं बंद कर दी थीं। मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी दमोह में भारी मतों से विजयी होगी।
सभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमन्त्री श्री चौहान ने कहा किभाजपा को जिन्होंने अपने खून-पसीने से सींचा, मैं उन नेताओं के चरणों में नमन करता हूँ।कांग्रेस की सरकार 2018 में बनी। उनके पास बहुमत नहीं था, सरकार बैसाखियों पर थी। इस सरकार में जनकल्याण की बात नहीं होती थी, वसूली की बात होती थी!
कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने दमोह के विकास को ठप किया, हम ने दमोह में विकास के यज्ञ को पुनः प्रारम्भ किया। उन्होंने कहा कि 
न राहत के पैसे, न बीमा के पैसे, न कर्ज़माफी, न 0% ब्याज़ पर कर्ज़,किसानों को तरसा दिया था कांग्रेस ने !

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


पार्टी प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि कमलनाथ सरकार आते ही मध्यप्रदेश को लूटने का काम किया। उन्होंने सिर्फ छिन्दवाड़ा कि फिक्र की, लेकिन वे मध्यप्रदेश को भूला बैठे।बुंदेलखण्ड को पानी दिलाने के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया, यहां मेडिकल कॉलेज के लिए भी उन्होंने कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि ये उपचुनाव केवल राहुल लोधी नहीं लड़ रहे, बल्कि भाजपा का हर एक कार्यकर्ता लड़ रहा है। दमोह में भाजपा को सींचने वाले सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों को मैं नमन् करता हूं। मुझे विश्वास है कि हमारे कार्यकर्ता हर बूथ पर भाजपा को विजय बनाएंगे।केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल ने पार्टी को विजय दिलाने की अपील की।
सभा मे सहसंगठन मन्त्री हितानंद शर्मा ,मन्त्री गोपाल भार्गव ,मन्त्री भूपेंद्र सिंह ,मन्त्री गोविंद राजपूत ,पूर्व मंत्री जयंत मलैया और प्रत्याशी राहुल लोधी आदि मौजूद रहे ।  इस मौके पर केन बेतवा परियोजना को लेकर मुख्यमंत्री का नागरिक अभिनंदन किया गया। 

जयंत मलैया के घर गए सीएम 
 मुख्यमंत्री आज  पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के घर पहुंचे। दमोह से 6 बार विधायक रहे मलैया पिछले चुनाव में राहुल लोधी से हार गए थे। इस बार पार्टी ने राहुल लोधी को टिकट दे दिया तो वे नाराज हो गए। उनके बेटे सिद्धार्थ मलैया के निर्दलीय चुनाव लड़ने की चर्चाओं के बाद पार्टी नेतृत्व ने उन्हें बड़ी मुश्किल से मनाया। शिवराज भी इसी सिलसिले में जयंत मलैया को पार्टी की आम सभा में ले जाने के लिए उनके घर पहुंचे।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive