बुधवार, 9 फ़रवरी 2022

खुरई : 224 लाख लागत के नलजल योजना विकास कार्याें का भूमिपूजन किया सरोज सिंह ने



खुरई : 224 लाख लागत के नलजल योजना विकास कार्याें का भूमिपूजन किया सरोज सिंह ने


खुरई। जब लोगों के पास रहने के लिए आवास हो और पीने के लिए स्वच्छ पेयजल की सुविधा हो, क्षेत्र में समृद्धि तभी आती है। नलजल योजना का कार्य होने के बाद क्षेत्र के लोगों को पीने के पानी के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। यह बात बुधवार को भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष श्रीमती सरोज सिंह ने खुरई विकासखण्ड के ग्राम ग्वारी, कोंरासा एवं मझेरा में जल जीवन मिशन अंतर्गत नलजल योजना विकास कार्याें के भूमिपूजन अवसर पर कही।

     ज्ञातव्य है कि लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग खंड द्वारा खुरई विधानसभा क्षेत्र में जल जीवन मिशन अंतर्गत नलजल योजना रेट्रोफिटिंग कार्य किये जा रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष श्रीमती सरोज सिंह ने खुरई विकासखण्ड के ग्राम ग्वारी में 67.69 लाख लागत, ग्राम कोंरासा में 92.16 लाख लागत एवं ग्राम मझेरा में 64.42 लाख लागत के नलजल योजना रेट्रोफिटिंग कार्य का भूमिपूजन किया।

 इस अवसर पर श्रीमती सिंह ने कहा कि, खुरई विधानसभा क्षेत्र में लगातार विकास के कार्य हो रहे हैं, हर घर में स्वच्छ पेयजल पहुंचाने की सभी योजनाओं पर तेजी से काम चल रहा है। आने वाले समय में खुरई विधानसभा क्षेत्र के हर घर में टोंटी से पानी पहुंचेगा।

 श्रीमती सिंह ने कहा कि, प्रदेश सरकार के मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजनांतर्गत हितग्राहियों को लाभान्वित किया जा रहा है। प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रहीं अनेक हितग्राही मूलक योजनाओं का लाभ भी लगातार क्षेत्र के लोगों को दिया जा रहा है। कार्यक्रम में खुरई विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता, कार्यकर्ता, अधिकारीगण एवं आमजन उपस्थित थे।
 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense