शुक्रवार, 11 फ़रवरी 2022

जबलपुर: सड़क हादसे में महाराष्ट्र के संत बाबा त्यागी जी महाराज सहित दो की मौत


जबलपुर:  सड़क हादसे में महाराष्ट्र के संत बाबा त्यागी जी महाराज सहित दो की मौत



जबलपुर। सिहोरा के नेशनल हाइवे के ग्राम धनगवा के पास आज शुक्रवार को सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसके चलते तेज रफ्तार टाटा सफारी खड़े ट्रक से जा भिड़ी, जिसमें महाराष्ट्र के प्रसिद्ध संत बाबाजी त्यागी महाराज सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैली और देखते ही देखते घटना स्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। पुलिस ने सूचना के बाद ट्रक चालक को दबोचकर, ट्रक जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि ट्रक रॉग साइड में खड़ा था। पुलिस ने मर्ग कायम कर, मामला जांच में लिया है।
सिहोरा पुलिस ने बताया कि आज सुबह करीब 5:30 बजे धनगवा के पास नेशनल हाईवे पर टाटा सफारी एवं ट्राला में टक्कर हो गई। सूचना मिलते ही सिहोरा टीआई गिरीश धुर्वे, एसआई रविन कन्नौज सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। मौके पर टाटा सफारी में सवार दो लोगों की मौत हो चुकी थी, एक गंभीर रूप से घायल था, बाकी लोगों को मालूम चोट आई थी। पुलिस ने तत्काल घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया एवं मृतकों के शवों का पंचनामा कर पीएम के लिए रवाना किया।
अमरावती से संत के दर्शन् कर लौट रहे थे
टीआई गिरीश धुर्वे ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि महाराष्ट्र के संत बाबा जी त्यागी महाराज उम्र करीब करीब 45 वर्ष अपने 6-7 सहयोगियों के साथ किसी संत के दर्शन करने के लिए छत्तीसगढ़ के अमरावती
जा कर, टाटा सफ ारी क्रमांक एमएच 26 एके 7133 में छत्तीसगढ़ से वापस लौट रहे थे। सुबह करीब 5:30 बजे जैसे ही धनगवा के पास पहुंचे तो ओवरटेक करते हुए टाटा सफारी कार ट्राला से टकरा गई। हादसे में बाबा जी त्यागी महाराज एवं बड़ी पाटिल की मौके पर ही मौत हो गई है। शेष लोगों को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने घायलों से बातचीत करते हुए उनके परिवार में हादसे की सूचना दे दी है। बताया जा रहा है कि आज सुबह घना कोहरा होने के कारण यह हादसा हुआ है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense