बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: दमोह: महिला से छेड़छाड़ संबंधी विवाद: पिता, बेटे और मां सहित तीन की गोली मारकर हत्या

MP: दमोह:  महिला से छेड़छाड़ संबंधी विवाद: पिता, बेटे और मां सहित तीन की गोली मारकर हत्या

दमोह।  मध्यप्रदेश के दमोह जिले के देहात थाना अंतर्गत ग्राम देवरान में महिला संबंधी विवाद को लेकर एक ही दलित परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारी ने घटनास्थल  पर पहुंचे। इस वारदात में दो युवक घायल हुए। जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में आज सुबह से दहशत फैली है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। 


दमोह एसपी डी आर तेनीवार के अनुसार दमोह जिले के देहात थाना अंतर्गत ग्राम देवरान में मंगलवार की सुबह 6:30 बजे महिला संबंधी विवाद पर जगदीश पटेल एवं घमंडी अहिरवार परिवार के दो लोगों के बीच गाली-गलौज होने पर  झगड़ा हो गया। जगदीश पटेल परिवार के लोगों द्वारा घमंडी अहिरवार परिवार के मां-बेटे और पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसमें दो गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


दलित  परिवार की अंधेरी हुई दीवाली


देवरान के घमंडी अहिरवार के परिवार का दीवाली का दूसरा दिन अंधेरा साबित हुआ।  महिला संबंधी विवाद इतना बढ़ गया कि जगदीश पटेल और उनके परिवार ने एक साथ तीन लोगो की हत्या कर दी। तिहरे हत्याकांड में  घमंडी पुत्र बुद्ध अहिरवाल 60 वर्ष , रामप्यारी पत्नी घमंडी अहिरवाल 58 वर्ष एवं बेटा मानक लाल पुत्र घमंडी अहिरवाल 32 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि महेश पुत्र घमंडी अहिरवाल 30 वर्ष और बबलू पुत्र घमंडी अहिरवाल 28 वर्ष को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


छह आरोपियों के नाम आए सामने

एसपी डी आर  तेनीवार के मुताबिक इस घटना में जगदीश पटेल के परिवार के छह लोगो के नाम सामने आए है। पुलिस मामला दर्ज कर रही है। घमंडी अहिरवाल के परिवार पर गोली चलाने वालों में जगदीश पटेल, सौरभ पटेल, मनीष पटेल, शुभम पटेल, कोदू पटेल, घनश्याम पटेल सभी निवासी देवरान के विरुद्ध हत्या अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। घटना के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बल रवाना कर दिया गया है। वहीं, घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

वहीं, घटनास्थल पर घटना की जानकारी लगते ही पहुंचे कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य ने बताया कि इस मामले में जो भी नियमानुसार कार्रवाई होगी, पुलिस द्वारा की जा रही है। इसके अलावा शासन द्वारा अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम के तहत जो भी मदद मृतक के परिवारजनों को निर्धारित होगी उन्हें प्रदान की जाएगी।








तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive