बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

दमोह: तिहरा हत्याकांड: प्रभारी मंत्री गोविंद राजपूत मृतकों के प्रति शोक संवेदनायें व्यक्त की◾8 लाख 25 हजार रूपये की राशि के स्वीकृति पत्र सौंपे

दमोह:  तिहरा हत्याकांड:  प्रभारी मंत्री गोविंद राजपूत मृतकों के प्रति शोक संवेदनायें व्यक्त की

◾8 लाख 25 हजार रूपये की राशि के स्वीकृति पत्र सौंपे



सागर 26 अक्टूबर 2022। प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन तथा जिले के प्रभारी मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत ने आज  दमोह जिले के ग्राम देवरान पहुंचकर घटित घटना के संबंध में मृतकों के प्रति शोक संवेदनायें व्यक्त की। मंत्री श्री राजपूत ने घटित घटना के संबंध में परिजनों से चर्चा कर जानकारी ली और परिवार को हर संभव मदद करने की बात कही। उन्होंने कहा मृतकों की दिन- तेरहवीं से लेकर परिजनों के बच्चों की पढ़ाई तक की हर सुविधाओं के लिये मदद सरकार करेगी। इस मौके पर उन्होंने 8 लाख 25 हजार रूपये की राशि के स्वीकृति पत्र परिजनों को सौंपे। इस मौके पर कलेक्टर एस.कृष्ण चैतन्य, पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी, एसडीएम पथरिया अंजली द्विवेदी, पूर्व विधायक लखन पटेल मौजूद थे।
            प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने शोक संवेदनाएं व्यक्त की है, उन्होंने कहा जाकर पूरे परिवार से मिले, मृतक के परिजनों के साथ पूरी सरकार खड़ी है, पूरा प्रशासन खड़ा हुआ है, कल से कमिश्नर, आई.जी., कलेक्टर और एस.पी. सभी लोग पूरी तरीके से जो घटना घटी है, उस पर नजर रखे हुये है, घटना के बाद चार अपराधी गिरफ्तार हो चुके हैं और जो तीन फरार बताए जा रहे हैं, उन्हें भी जल्दी से जल्दी गिरफ्तार करने पुलिस बहुत तेजी से लगी हुई है ।


            प्रभारी मंत्री श्री राजपूत ने कहा आज परिवार के लिए सहायता राशि दी है, पूरे परिवार को लगभग 8 से 9 लाख रूपये दिये गये है । 3 लाख जो मृत हुए हैं उनकी पत्नी के हाथों में सौंपे हैं, बच्चों की पूरी पढ़ाई सरकार द्वारा कराई जाएगी, सरकार पूरा सहयोग करेगी। मृतकों के दिन-तेरहवीं की व्यवस्था सरकार द्वारा की जाएगी। उन्होंने कहा यह जो घटना घटी है बहुत ही दुखद है।
 प्रभारी मंत्री श्री राजपूत ने घटना स्थल का जायजा लिया और पुलिस अधीक्षक श्री तेनीवार ने घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। इस मौके पर मंत्री श्री राजपूत ने कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक से घटना के संबंध में चर्चा की।
            इस अवसर पर एडीशनल एसपी शिवकुमार सिंह, एसडीओ पुलिस आरपी रावत, भरत यादव सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive