बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : पतली कमरिया मोरी हाय हाय.....के गाने पर कालेज की लडकियो ने बनाई REEL ▪️कालेज प्रशासन ने की जांच शुरू :देखे:वीडियो

SAGAR : पतली कमरिया मोरी हाय हाय.....
के गाने पर कालेज की लडकियो ने बनाई REEL 

▪️कालेज प्रशासन ने की जांच शुरू 

सागर।  कॉलेज स्टूडेंट्स में फिल्मी गानों पर रील बनाने का क्रेज देखने को मिल रहा है।सागर के राहतगढ़ शासकीय महाविद्यालय से दो वीडियो सामने आए हैं। इनमें कुछ छात्राएं कॉलेज के क्लासरूम में फिल्मी गाने  पर रील बनाते हुए दिख रही हैं। इसमें कुछ लडकिया बेंच पर बैठी है और एक लड़की डांस कर रही है।  दूसरा वीडियो कॉलेज के गेट का बताया जा रहा है, जहां कॉलेज के कुछ छात्र रील बना रहे हैं। एक छात्र बाइक पर खड़ा होकर गाने पर डांस करता हुआ दिख रहा है।




मामला सामने आते ही कॉलेज प्रबंधन ने जांच के निर्देश दिए हैं। कॉलेज की अनुशासन समिति मामले की जांच कर रही है। वीडियो में फिल्मी गाने पर डांस कर रही छात्राओं ने ड्रेस कॉलेज की पहन रखी है। हालांकि, प्रबंधन का कहना है कि वीडियो कॉलेज की ही छात्राओं का है या नहीं? इसकी जांच कराई जा रही है।





अनुशासन समिति से कराई जा रही जांच

कॉलेज के प्राचार्य चंदन सिंह सागर ने बताया कि दो वीडियो सामने आए हैं। इनमें एक वीडियो कॉलेज परिसर के बाहर का है। कॉलेज के बाहर स्टूडेंट क्या कर रहे हैं, इसकी मुझे जानकारी नहीं है। दूसरा वीडियो कॉलेज की छात्राओं का बताया जा रहा है। हालांकि, वीडियो कॉलेज का है या नहीं? इसकी जांच कराई जा रही है। वीडियो में दिख रही छात्राएं कॉलेज की ड्रेस में नजर जरूर आ रही हैं। मामले की जांच अनुशासन समिति को सौंपी गई है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive