बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

दिग्विजय सिंह रहली, उनके भाई लक्ष्मण सिंह खुरई और जयवर्धन सिंह लड़े सुरखी से चुनाव ,जीतेगी बीजेपी▪️राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत ने किया पलटवार दिग्विजय सिंह पर

दिग्विजय सिंह रहली, उनके भाई लक्ष्मण सिंह खुरई और जयवर्धन सिंह लड़े सुरखी से चुनाव ,जीतेगी बीजेपी

▪️राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत ने किया पलटवार दिग्विजय सिंह पर




सागर। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं की प्रताड़ना को लेकर सागर जिले के दौरे पर आए  और पीड़ितों से मिले। उन्होंने  सागर जिले के तीनो मंत्रियों गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह और गोविंद राजपूत को जमकर घेरा। इसको लेकर राज्य मंत्री गोविंद राजपूत ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस में अब बची नही है। उन्होंने सागर जिले मंत्रियों वाली सीटो रहली से दिग्विजय सिंह, खुरई से उनके भाई लक्ष्मण सिंह और उनके बेटे जयवर्धन सिंह को सुरखी सीट से चुनाव लडने की चुनौती दी और कहा की नतीजा भाजपा के पक्ष में रहेगा।
राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि दिग्विजय सिंह एक प्रवासी पक्षी की तरह है। जो चुनाव आते ही दौरा करने लगे और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलने लगे। उन्होंने कहा की यह सही है कि कांग्रेस सरकार में हमेशा विरोधियों को गिन गिनकर निपटाया गया है। भाजपाईयो को प्रताड़ित किया गया है। 

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह में जमीन आसमान का अंतर

कांग्रेस से बीजेपी में आए मंत्री गोविंद राजपूत से जब कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की कार्यशैली के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा की कमलनाथ अड़ियल स्वभाव के है। वे झुकते नहीं है। इसी के कारण कांग्रेस का नुकसान हुआ है और उनकी सरकार चली गई।
। वही दिग्विजय सिंह समय के मुताबिक झुकने वाले नेता है। कमलनाथ का कांग्रेसियों और आम जनता से सीधा संपर्क नही रहता। जबकि दिग्वजिय सिंह अभी भी सक्रियता से मिलते है। 



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive