तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

17 दिसंबर को सागर का दौरा करेंगे दिग्विजय सिंह▪️शशांक शेखर के नेतृत्व में अधिवक्ताओं का दल भी आएगा



17 दिसंबर को सागर का दौरा करेंगे दिग्विजय सिंह
▪️शशांक शेखर के नेतृत्व में अधिवक्ताओं का दल भी आएगा 




सागर 15 दिसंबर 2022। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के निर्देश पर राज्यसभा सांसद श्री दिग्विजय सिंह 17 दिसंबर को सागर जिले का दौरा करेंगे। उनके साथ अधिवक्ता शशांक शेखर के नेतृत्व में वकीलों का एक दल भी सागर आएगा। श्री दिग्विजय सिंह सागर जिले में विभिन्न स्थानों पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हुए अत्याचार, उनके खिलाफ दर्ज किए गए झूठे मुकदमे और अन्य अत्याचार का जमीनी मुआयना करेंगे और उन्हें हर संभव मदद देने के लिए कार्यवाही शुरू करेंगे। वे पीड़ित कांग्रेस कार्यकर्ताओं के परिवारों से मुलाकात करेंगे।पीसीसी अध्यक्ष श्री कमलनाथ ने श्री दिग्विजय सिंह की अध्यक्षता में अत्याचार प्रतिरोध समिति का गठन किया था। समिति के पास पूरे प्रदेश में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं पर भाजपा शासन के इशारे पर किए जा रहे अत्याचारों की बहुत सारी शिकायतें आई थी। 
 प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक ने उक्त संबंध में बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर अत्याचार में सागर और दतिया जिले सबसे आगे हैं। श्री दिग्विजय सिंह पीड़ित कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घर जाएंगे उनके परिवारों से मिलेंगे। श्री शशांक शेखर के नेतृत्व में जा रही अधिवक्ताओं की टीम कांग्रेस के पीड़ित कार्यकर्ताओं को हरसंभव कानूनी मदद उपलब्ध कराने के लिए प्रक्रिया शुरू करेगी।

 दौरे को लेकर कांग्रेस नेता पहुंचे विभिन्न क्षेत्रों में


मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद श्री दिग्विजय सिंह के दिनांक 17 दिसम्बर को सागर दौरे को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेतागण जिलें के विभिन्न क्षेत्रों में पहुँचे। संभागीय प्रवक्ता अभिषेक गौर ने बताया कि मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र चौधरी,पूर्व मंत्री श्री प्रभु सिंह ठाकुर, भारत जोड़ो यात्रा के जिला समन्वयक श्री मुकुल पुरोहित, श्री रामकुमार पचौरी आदि कांग्रेसजनो ने जैसीनगर, सुरखी,खुरई, मालथौन,बांदरी आदि अन्य क्षेत्रों में पहुंचकर  तैयारियों का जायजा लिया।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


              
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive