तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

महाप्रसादी कार्यक्रम में मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने रसोई घर में स्वयं बनाया प्रसाद▪️कन्याओं का पूजन किया, ब्राह्मणों का तिलक कर लिया आशीर्वाद

महाप्रसादी कार्यक्रम में मंत्री  भूपेन्द्र सिंह ने रसोई घर में स्वयं बनाया प्रसाद
▪️कन्याओं का पूजन किया, ब्राह्मणों का तिलक कर लिया आशीर्वाद


खुरई। खुरई के भैरव बाबा मंदिर गुलाबरा बगीचा में आयोजित 7 दिवसीय भागवत कथा का विगत दिवस पारंपरिक रूप से समापन किया गया। पूज्य संत श्री कमल किशोर नागर जी के श्रीमुख से चल रही श्रीमद् भागवत कथा के मुख्य यजमान एवं प्रदेश सरकार के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने खुरई विधानसभा क्षेत्र सहित अन्य स्थानों से आए कथा श्रवणकर्ताओं, समस्त आत्मीय बंधु-बांधव को महाप्रसादी कार्यक्रम में सपरिवार आमंत्रित किया। फल स्वरूप शुक्रवार को आयोजित महाप्रसादी कार्यक्रम में करीब 2 लाख श्रद्धालुओं ने प्रसादी पाकर धर्मलाभ अर्जित किया। 



 शुक्रवार 16 दिसम्बर को प्रातः 10बजे से भव्य पंडाल में महाप्रसादी कार्यक्रम प्रारंभ किया गया। कार्यक्रम के प्रारंभ में मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने कन्याओं का पूजन एवं ब्राह्मणों का पूजन कर उनका तिलक किया और आशीर्वाद लिया। कार्यक्रम स्थल गुलाबरा बगीचा में किए गए महाप्रसादी आयोजन में मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह एवं धर्मपत्नी श्रीमती सरोज सिंह ने श्रद्धालुओं को प्रसादी परोसी। इस अवसर पर मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने रसोईघर में जाकर प्रसादी बनाने में भी योगदान दिया। महाप्रसादी ग्रहण करने खुरई सहित ग्रामीण क्षेत्र से विशाल जन समुदाय ने उमड़ा। महाप्रसादी कार्यक्रम संध्याकाल के बाद भी निरंतर चलता रहा। 



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive