बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

शिवराज सरकार कांग्रेसियों को प्रताड़ित करने में लगी, प्रतिशोध की भावना से कर रही है काम : दिग्विजय सिंह

शिवराज सरकार  कांग्रेसियों को प्रताड़ित करने में लगी, प्रतिशोध की भावना से कर रही है काम : दिग्विजय सिंह

सागर। कांग्रेसियों को  प्रताड़ित किए जाने वाले मामलो में कांग्रेस जनों से मिलने सागर जिले में पहुंचे  पूर्व सीएम  दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में अलग अलग  दलों की सरकार रही है। लेकिन प्रतिशोध की भावना से काम नहीं किया। लेकिन इस दफा की शिवराज सरकार कांग्रेस के प्रति प्रतिशोध की भावना से काम कर रही है। उनके मकान दुकान तोड़े जा रहे है। झूठे मामला दर्ज किए जा रहे है। आतंक और  भय का माहोल बनाया जा रहा है। कांग्रेस को पूरे प्रदेश  से इस तरह की शिकायते मिली है । जिन पर पार्टी काम कर रही है। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह  और पूर्व महाधिवक्ता शशांक शेखर ने आज सागर जिले के बीना, खुरई, सागर और सुरखी क्षेत्र का दौरा किया और पीड़ित कांग्रेसियों से मिले। 

मंत्रियों की शैली को बनाया मुद्दा

दिग्विजय सिंह ने  आज पत्रकारों से चर्चा मे मंत्री गोपाल भार्गव , भूपेंद्र सिंह और गोविंद राजपूत की शैली के खिलाफ जमकर आरोप लगाए । नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह को घेरते हुए कहा कि पहले में भूपेंद्र सिंह को सज्जन समझता था। लेकिन वे कुछ और ही निकले। उनके विधानसभा क्षेत्र खुरई  में अधिकारी  गुलामों की तरह काम कर रहे । एसडीएम और  एसडीओपी अपने पदों का दायित्व भी नही निभा रहे है। मेरे सीएम के दस साल के कार्यकाल में एक भी उदाहरण बता दे जब मेने भूपेंद्र सिंह को परेशान किया हो। 
उन्होंने कहा कि यही हाल राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत के क्षेत्र सुरखी का है। मेरे पास एक मंदिर की जमीन का मामला आया है । यदि कोई मंदिर की जमीन को लेकर कब्जा करेगा तो कांग्रेस लड़ाई लड़ेगी। 
______________

▪️निष्कासित भाजपा नेता राजकुमार धनौरा ने मुलाकात की दिग्विजय सिंह से, साथ में प्रभु सिंह, राजकुमार पचोरी और मुकुल पुरोहित मोजूद
______________

खुरई से लडूंगा चुनाव

पत्रकारों ने पूछा कि खुरई में तो कांग्रेस पूरी तरह से खत्म हो गई और चुनाव कोन लड़ेगा। तो दिग्विजय सिंह ने जवाब दिया कि कांग्रेस में प्रत्याशियों की कोई कमी नहीं है। यदि जरूरत पड़ी तो में खुरई से विधानसभा का चुनाव लडूंगा। 


तिरंगा और  संविधान से कोई लेना देना नही है भाजपा का

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी ने तिरंगा यात्राएं निकाली। उसी तिरंगा को लेकर भारत जोड़ो यात्रा राहुल गांधी निकाल रहे है। जिसमे भाजपा सरकार मामले दर्ज करा रही है। सागर जिले में तिरंगा  लेकर निकले कांग्रेसियों पर मामले दर्ज करा दिए गए उनके मकान तोड़े गए। वास्तव में भाजपा का कभी तिरंगा और सविधान से कोई मतलब नही रहा है। संघ के नागपुर कार्यालय में तिरंगा नही धराया गया। 

चीन के मुद्दे पर बोले दिग्विजय सिंह

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने  कहा कि आखिर चीन से पीएम मोदी क्यों डरते है। चीन भारतीय सीमा में घुसा । इसकी सूचना फल आर्मी ने दी । लेकिन कुछ नही कर सके। मोदी सरकार की नीतियों से भारत में चीन को बाजार मिला। आज भारत की अर्थव्यवस्था बिगड़ गई।
दिग्वजीय सिंह ने कथा वाचक प्रदीप मिश्रा  के बयानों पर कहा कि  कथा वाचको को देव पीठ से राजनेतिक बयान नही देना चाहिए। यह गलत है।

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गए विधायक अब वही रहे....दिग्विजय सिंह

कमलनाथ सरकार को तोड़कर भाजपा में शामिल हुए विधायको के कांग्रेस में  अंतरात्मा की आवाज पर वापसी के सवाल पर कहा कि ऊनकी आत्मा की आवाज उन्ही के पास रहे और वही रहे।


जेल में बन्द आरटीआई कार्यकर्ता डा आनंद राय से मिले


पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह आज आदिवासी नेता डा आनंद राय से मिलने सेंट्रल जेल सागर में मिलने गए । मिलने के बाद उन्होंने कहा कि जेल में  उनके साथ अपराधियों की तरह बर्ताव किया जा रहा है। रतलाम में बिरसा मुंडा की प्रतिमा अनावरण को लेकर जिस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उस समय डा आनद राय नही थे। उन्हें झूठा  फंसाया गया है। 
ये रहे मोजूद

दिग्विजय सिंह के  सागर दौरे में पूर्व मंत्री हर्ष यादव, विधायक तरवार सिंह, सुरेंद्र चौधरी, प्रभु सिंह ठाकुर, सुनील जैन, स्वदेश जैन, आनद अहिरवार, रेखा चौधरी, राजकुमार पचोरी, मुकुल पुरोहित, त्रिलोकी कटारे, जिला प्रभारी अवनीश भार्गव, सह प्रभारी अजय दांतरे,  ,संदीप सबलोक, जितेंद्र चावला, सिंटू कटारे,  अखिलेश मोनी केसरवानी,  भूपेंद्र सिंह मोहासा, अखिलेश गौर, रामकुमार पचोरी, कैलाश सिंहई, राकेश राय,  आनंद तोमर , सुरेंद्र सुहाने, शारदा खटीक, माधवी चौधरी, पप्पू गुप्ता, कपिल पचोरी, आनद हेला, जितेंद्र चौधरी, महेश जाटव, सहित आने नेता साथ रहे और मुलाकात की। 


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive