बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

15 हजार रिश्वत लेते हुए पटवारी गिरफ्तार, लोकायुक्त ने की कार्रवाई

15 हजार रिश्वत लेते हुए पटवारी गिरफ्तार,  लोकायुक्त ने की कार्रवाई

तीनबत्ती न्यूज: 04 सितम्बर,2023
मुरैना : ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने सोमवार को मुरैना में एक रिश्वतखोर पटवारी को 15 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी पटवारी आवेदक से ऑनलाइन नामांतरण करने के बदले रिश्वत ले रहा था।

लोकायुक्त पुलिस एसपी रामेश्वर यादव ने बताया, मुरैना की जौरा तहसील के ग्राम गलेथा, हवेली का पुरा निवासी केंद्र सिंह सिकरवार ने एक शिकायती आवेदन कार्यालय में दिया था। इसमें पटवारी द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की गई थी। आवेदक ने लिखा कि उसने जौरा तहसील के हल्का नंबर 93 के पटवारी सुरेश बंजारा को उसकी जमीन का ऑनलाइन नामांतरण करने का आवेदन दिया था। लेकिन पटवारी ने इसके बदले 15 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की। लोकायुक्त पुलिस ने आवेदन की जांच के लिए आवेदक को एक रिकॉर्डर दिया, जिसमें रिश्वत मांगे जाने का प्रमाण लोकायुक्त को मिल गया।


आरोपी पटवारी सुरेश बंजारा ने आवेदक केंद्र सिंह को रिश्वत की राशि के साथ अपने घर पर ही बुलाया था। निर्धारित समय पर ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस टीम का ट्रैप दल नवोदय कॉलोनी मुरैना पहुंचा। आवेदक को आरोपी पटवारी के घर में भेजा और उसने रिश्वत की राशि 15 हजार रुपये पटवारी सुरेश बंजारा को देने के बाद जैसे ही इशारा किया, ट्रैप दल ने पटवारी के घर छापा मारकर उसे रंगे हाथ पकड़ लिया और रिश्वत की राशि बरामद कर ली।
Share:

1 comments:

Archive