बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बीजेपी के पूर्व विधायक और पराजित प्रत्याशी महेश राय हो सकते है निष्कासित : अनुशासनहीनता का मिला नोटिस

बीजेपी के पूर्व विधायक महेश राय हो सकते है निष्कासित : अनुशासनहीनता का मिला नोटिस

तीनबत्ती न्यूज : 06 दिसंबर, 2023
भोपाल : सागर जिले की बीना विधानसभा के पूर्व विधायक और पराजित प्रत्याशी महेश राय को बीजेपी ने अनुशासन हीनता संबंधी नोटिस दिया और तीन दिन में जवाब मांगा है। पराजित प्रत्याशी महेश राय ने  कल मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस करके अपनी हार का जिम्मेदार  जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया और भाजपा संगठन बताते हुए जमकर आरोप लगाए थे। इससे पार्टी की छवि धूमिल हुई थी।  


ये लिखा नोटिस में
भाजपा के प्रदेश महामंत्री और कार्यालय प्रभारी भगवानदास सबनानी द्वारा  महेश राय को जारी पत्र के मुताबिक  विधानसभा चुनाव-2023 में पराजय के उपरांत आपके द्वारा पत्रकार वार्ता आयोजित कर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष सहित अनेक वरिष्ठ नेताओं पर भीतरघात एवं आपके विरूद्ध कार्य करने जैसे गंभीर आरोप लगाये गये है, जो कि उचित मंच नहीं है। आप पूर्व विधायक है तथा पार्टी की व्यवस्था एवं अनुशासन से भली-भांति परिचित है।
पार्टी में अनुशासन का पालन सर्वोपरि है। आप अपने चुनाव संबंधी विषय तथा आपके साथ हुए असहयोग एवं भीतरघात की जानकारी तथ्यों एवं प्रमाणों सहित पार्टी नेतृत्व के समक्ष रख सकते थे, जो कि उचित फोरम है।

 लेकिन आपने ऐसा नहीं किया और आपके द्वारा सार्वजनिक रूप से पत्रकार वार्ता आयोजित कर पार्टी के जिलाध्यक्ष तथा अन्य नेताओं व कार्यकर्ताओं पर भीतरघात के गंभीर आरोप लगाने से संपूर्ण जिले में पार्टी की छवि को आघात पहुंचा है।अतः पत्र प्राप्ति के तीन दिवस के भीतर स्पष्ट करें कि क्यों न आपके विरुद्धअनुशासनहीनता की कार्यवाही की जाये?
___________________

सुने :यह  बोले  थे महेश राय



_________________

ये आरोप लगाए थे

पराजित प्रत्याशी महेश राय ने  मीडिया से चर्चा में कहा था कि जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने षड्यंत्र रचा है। बीना में प्रभारी से लेकर संगठन तक में अपने लोगो को बैठाया। जिन्होंने चुनाव में खिलाफ में कार्य किया । उन्होंने कहा की जिला अध्यक्ष  सागर में रहते थे और रात में आकर बीजेपी के खिलाफ प्रचार किया।  बीना में चुनाव के दौरान जानबूझकर मुख्यमंत्री की सभाएं नही होने दी। उन्होंने इसकी सीएम शिवराज सिंह और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से शिकायत की है। महेश राय ने कहा कि बीना में संगठन में जो भी नियुक्तियां हुई । उन लोगो ने गड़बड़िया की है। इनकी नियुक्ति के समय भी पार्टी में शिकायत दर्ज कर विरोध जताया था। 



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive