बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज की हास्टल की छत से गिरी छात्रा: हालत गंभीर ▪️आदिवासी छात्रा छत से केसे गिरी या कूदी यह जांच का विषय

SAGAR  : शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज की हास्टल की छत से गिरी छात्रा: हालत गंभीर 

▪️आदिवासी छात्रा  छत से केसे गिरी या कूदी यह जांच का विषय

तीनबत्ती न्यूज :13 फरवरी, 2024
सागर : इंदिरा गांधी शासकीय इंजीनियरिंग कालेज सागर के गर्ल्स हास्टल की छत से एक छात्रा के गिरने की घटना सामने आई है। छात्रा छत से केसे गिरी या  कूदी यह जांच का विषय बना है। इस घटना के बाद कालेज प्रबंधन सकते की स्थिति में है। छात्रा को बीएमसी में भर्ती कराया गया । इसके बाद उसे इलाज के लिए भोपाल रिफर किया गया है। 
_____________

देखे : Sagar: शासकीय इंजीनियरिंग कालेज की छात्रा हास्टल की छत से गिरी:मामला संदिग्ध



___________

आदिवासी छात्रा की हालत गंभीर

प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर के बहेरिया पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित शासकीय इंदिरा गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा सोमवार रात कॉलेज की छत से गिर गई। घटना में छात्रा गंभीर घायल हुई है। जिसे बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल छात्रा को हमीदिया हॉस्पिटल भोपाल रैफर किया गया है। सूचना पर पुलिस ने मामला जांच में लिया है।


शाहगढ़ की रहने वाली है छात्रा

जानकारी के अनुसार सागर जिले के  शाहगढ़ ब्लाक की निवासी छात्रा पूजा आदिवासी शासकीय इंदिरा गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज सागर में इंजीनियरिंग के प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है। वह कॉलेज के हॉस्टल में रहती है। सोमवार रात अचानक वह हॉस्टल के छत से नीचे गिर गई। घटना देख हॉस्टल में मौजूद छात्राओं ने तत्काल कॉलेज प्रबंधन को सूचना दी। खबर मिलते ही हॉस्टल वार्डन श्रीमती विपाशा मिश्रा,
एमी एलिस कुजूर वार्डन, केयर टेकर सतीश विश्वकर्मा समेत अन्य स्टाफ मौके पर पहुंचा।


 एंबुलेंस की मदद से घायल छात्रा पूजा को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। कॉलेज प्रबंधन ने घटनाक्रम की सूचना छात्रा के परिवार वालों को दी। जिस पर वह अस्पताल पहुंचे। मंगलवार को इलाज के बाद छात्रा पूजा को भोपाल रैफर किया गया है।

घटना में छात्रा की रीड की हड्‌डी में आया क्रैक

कॉलेज के  हास्टल के केयर टेकर  सतीश विश्वकर्मा ने बताया कि सोमवार रात छात्रा पूजा छत से गिर गई थी। जिसमें उसे गंभीर चोटे आई हैं। छात्रा को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक्स-रे और सिटी स्क्रैन कराई गई। 


जांच में पता चला है कि छात्रा की रीड की हड्‌डी में क्रैक आया है। बेहतर इलाज के लिए छात्रा को हमीदिया अस्पताल रैफर किया गया है। परिवार वालों को घटना की सूचना तत्काल दे दी थी। छात्रा छत से कैसे और किन परिस्थितियों में गिरी, इसकी किसी को जानकारी नहीं है। मामले की जांच कराई जाएगी।

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive