बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

स्टेडियम बनने से कहे प्रतिभाओं को मौका मिलेगा:मन्त्री हर्ष यादव

स्टेडियम बनने से कहे प्रतिभाओं को मौका मिलेगा:मन्त्री हर्ष यादव
सागर ।  नवकरणीय ऊर्जा विभाग मंत्री श्री हर्ष यादव ने  देवरी विकासखण्ड के महाराजपुर में 99 लाख रूपये की लागत से बनने वाले खेल मैदान (स्टेडियम) का भूमिपूजन किया।
मंत्री श्री यादव ने कहा कि उक्त स्टेडियम के बनने से क्षेत्र के खिलाडि़यों को मिलेगा अपनी प्रतिभा निखारने का अवसर मिलेगा।
 खेल गतिविधियों में शामिल होना एक व्यक्ति के लिए बहुत से तरीकों से लाभदायक होता है। यह न केवल शारीरिक ताकत प्रदान करता है बल्कि, यह मानसिक शक्ति को भी बढ़ाता है। खेल बहुत ही अच्छी शारीरिक गतिविधि है जो तनाव और चिन्ता से मुक्ति प्रदान करता है। यह खिलाडि़यों के लिए अच्छा भविष्य और पेशेवर जीवन का क्षेत्र प्रदान करता है। उन्होंने कहा किवर्षा के कारण किसानों की फसले खराब हुई है उन्हें चिंता करने की जरूरत नही है। सर्वे कार्य शुरू हो चुका है।  उन्होंने महाराजपुर की जनता को संबोधित करते हुये कहा कि महाराजपुर को जल्द ही उपमण्डी, रेषम केन्द्र की सौगात दी जायेगी।
                इस अवसर पर जनपद पंचायत अध्यक्षश्आचंल आठिया एवं संजय बृजपुरिया ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते उक्त स्टेडियम और खेलो के महत्व को भी रेखांकित किया। इस अवसर पर डा. बीरेन्द्र कुमार लोधी, बाबा राजोरिया,  रज्जन बजाज,  रामस्वरूप यादव,  अनिल मिश्रा, श्री राजेषथापक,एसडीएम श्री राजेन्द्र पटेल, अधीक्षण यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा श्री एसके अमरोदिया सहित वरिष्ट जनप्रतिनिधि एवं बड़ी संख्या में ग्रामीणजन मौजूद थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive