बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

अंधे कत्ल का खुलासा। शराब पिलाकर की थी हत्या, पटकुई में मिला था शव,दो गिरफ्तार

अंधे कत्ल का खुलासा। शराब पिलाकर की थी हत्या, पटकुई में मिला था शव,दो गिरफ्तार
सागर ।सागर के केंट थाना क्षेत्र के पटकुई गांव के पास मिले युवक के रक्तरंजित शव मामले का खुलासा हो गया है।   पुलिस ने 48 घण्टे में अंधे कत्ल का खुलाशा कर लिया।पुलिस ने  युवक की हत्या के आरोप में  दो  को गिरफ्तार कर लिया है । दशहरा के रात्रि में शराब पिलाकर हत्या की गई थी।
          केंट थाना क्षेत्र में पटकुई बरारू में गोकुल धाम के पास शंकरगढ़ निवासी नीलेश अहिरवार का शव मिला था। जिसकी धारदार हथियार से हत्या की गई थी । इस अंधे कत्ल को पुलिस ने सुलझा लिया।
       पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने मीडिया को बताया कि  बताया कि  मकरोनिया निवासी मृतक नीलेश अहिरबार का वही के निवासी ब्रजेन्द्र अहिरबार ओर विक्रम अहिरबार से पुराना विवाद चल रहा था ।इसी विवाद को निपटाने की बात कर आरोपियों ने मृतक को बुलाया था और सुनियोजित तरीके से शराब पिलाकर चाकू से उसकी हत्या कर दी। दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है ।
मीडिया से चर्चा केसमयASPराजेशव्यास,CSP आर डी भारद्वाज और  केंट थाना प्रभारी सतीश सिंह  मौजूद थे।
इनकी रही सराहनीय भूमिका
इस मामले को सुलझाने में केंट टीआई सतीश सिंह,उप निरीक्षक देवराज सिंह,जे जे चोधरी, शशिकांतगुर्जर,संजयबामनिया,प्रधानआरक्षकराजपाल,राम सेवक मिश्रा,प्रीति थापा,आरक्षक आशीष सिंह,लखन सिंह,अनुराग,दीपक कुमार,अभिषेकगौतम,शिवराम,दिनेशयादव,मणिशंकर,हेमंत,सतीश श्रीवास्तव,नदीम,भवानीशंकर व्यास, राजेन्द्र सिंह आदि की रही।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive