बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

नवरात्रि में कुल पूजा की जगह कुल वंश ही खत्म हो गया... तीन मासूम बच्चों की हत्या कर महिला द्वारा आत्महत्या करने का मामला!


नवरात्रि में कुल पूजा की जगह कुल वंश ही खत्म हो गया...
 तीन मासूम बच्चों की हत्या कर महिला द्वारा  आत्महत्या करने  का मामला!

सागर। एमपी के सागर जिले के एक दर्दनाक घटना  सामने आई है । इसमे एक माँ और उसके तीन मासूम बच्चों के शव  मिले। प्रथम द्रष्टया मामले में माँ द्वारा अपने मासूम बच्चों की हत्या कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या करने का सामने आया है । घटनास्थल पर माँ फंदे से लटकी थी और आसपास तीन फंदे लटके थे। घटना के पीछे पारिवारिक कलह भी बताई जा रही है ।
       नवरात्रि पर्व पर आमतौर पर लोग घरों पर  अष्टमी /नवमी पर  अपने कुल देवी देवताओं की पूजा करते है कि हमारा कुल वंश खुशहाल रहे।  । सन्तान की भलाई और सन्तान प्राप्ति  के लिए मनोकामना करते है । लेकिन सागर जिले के बण्डा में हुए इस  वारदात में एक महिला ने अपना ही वंश खत्म कर आत्महत्या कर ली ।
      सागर जिले के  बंडा थाना क्षेत्र के पिपरिया चौदा ग्राम में आज सनसनी फैल गई। एक  घर के  अंदर एक ही परिवार के चार शव मिले। इसमे माँ कुंती देवी लोधी फांसी से लटकी थी और उसके मासूम बच्चे  छह साल से कम उम्र के दो बेटे और एक बेटी के शव पैर के नीचे पड़े थे। घटना स्थल पर तीन खाली फंदे भी इधरउधर लटके थे।
तीन फंदे खाली, चौथे पर  महिला लटकी थी
    इसकी  सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची । पुलिस देखा कि एक घर मे चार फंदे मील है जिसमें 3 फंदे खाली थे और एक फंदे पर कुंती लोधी नाम की महिला फंदे पर लटकी मिली तो महिला के दो बेटे अमन, अंकित  और बेटी अंकित के शव जमीन पर डले मिले ।
एसपी बोले प्रथम द्रष्टया हत्या कर आत्महत्या का मामला
        घटनास्थल  पर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी और asp राजेश व्यास सहित अनेक अधिकारी पहुचे। एसपी अमित सांघी के मुताबिक  पिपरिया चौदा गाँव मे घर के अंदर चार शव मिले है । यहां तीन फंदे भी खाली मिले है । प्रथम द्रष्टया घटना स्थल देखकर लगता है कि तीन बच्चों को फांसी पर लटकाया और खुद फांसी पर लटक गई। फिलहाल मर्ग कायम कर पुरे  मामले की जांच की जा रही है । इनके परिजन भी आ चुके है । शुरुआत में पारिवारिक  विवाद दिख रहा है।उधर मृतिका के परिजनों ने उसके पति हरीसिंग पर प्रताड़ना के आरोप भी लगाए है। पुलिस सभी पक्षो की जांच कर रही है।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive