तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

सीवरेज निर्माण कम्पनी की गोदाम में आग,लाखो का नुकसान,साजिश की आशंका

 सीवरेज निर्माण कम्पनी की गोदाम में आग,लाखो का नुकसान,साजिश की आशंका
सागर ।सागर के  मोती नगर थाना अंतर्गत पगारा रोड पर   सीवरेज लाइन का कार्य करने वाली लक्ष्मी सिविल इंजीनियरिंग कंपनी के  गोदाम में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। रिहायशी इलाके में बनी  इस गोदाम में  की कई मशीनें ,जेसीबी तथा हाइड्रा,डीजल पम्प आदि खड़े हुए थे ।ज8समय आग लगी  ।डीजल से भरी हुई कई टंकियां भी रखी हुई थी ।अग्नि कांड के दौरान परिसर से लगातार धमाकों की आवाजें आ रही थी जिसके चलते आसपास के लोग भयभीत थे ।कम्पनी ने इस घटना के पीछे साजिश की आशंका जताई है।
       मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने करीब दो  घंटे की मशक्कत के बाद आग पर बमुश्किल काबू पाया यदि आग पर समय रहते काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था क्योंकि आसपास रहवासी मकान भी बने हुए हैं ।
       कल रात में घटना की जानकारी लगते ही तत्काल मौके पर नगर पुलिस अधीक्षक आर डी भारदाज  तथा प्रशासन के अधिकारी पहुंचे। जोनल मैनेजर लष्मी सिविल इंजीनियरिंग गजेंद्र सिंह का कहना है कि  इस अग्निकांड में करीब 80 से 90 लाख रु के नुकसान हुुुआ हॉइ  यह आग साजिश के तहत किसी ने लगाइ है ।
        वहीं वार्ड वासियों ने अग्निकांड के लिए प्रशासन को दोषी ठहराया तथा कहा कि पहले भी प्रशासन को कई बार सूचित किया गया परंतु इस गोदाम को रहवासी इलाके से नहीं हटाया गया है कभी भी यहां बड़ा हादसा हो सकता है इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मामला दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive