तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

प्रधानमंत्री आवास योजना। भाजपा पार्षद ने कहा सूची मे सभी अपात्र , शिकायत की ,हड़कम्प मचा

प्रधानमंत्री आवास योजना।15 सालों से भाजपा पार्षद ने कहा सूची मे सभी अपात्र , शिकायत की ,हड़कम्प मचा

सागर ।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब वंचित वर्ग के हितों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के रूप में आम आदमी की सशक्ति के लिए जो कदम उठाए उसे प्रदेश सरकार व वर्तमान में भाजपा शासित नगर निगम सागर द्वारा पलीता लगाया जा रहा है।  
    जवाहरगंज वार्ड सागर का विगत 15 वर्षों से नेतृत्व कर रहे वार्ड पार्षद व जिला भाजपा नेता राजेश केशरवानी ने बताया कि बीएलसी योजना का फर्जीवाड़ा मेरे निज वार्ड जवाहरगंज वार्ड सागर में हुआ है । यह सब  बीएलसी के हितग्राहियों की चौथी प्रकाशित सूची में उजागर हुआ ।जिसमें कुल  3337 की सूची में 224 नाम जो जवाहरगंज वार्ड सागर में शामिल है ।वे सभी अपात्र हितग्राही है । इस वार्ड में ज्यादातर लोगों के पक्के मकान बने है । फिर निगम से किसको फायदा दिलाया जा रहा है ।
         उन्होंने आरोप लगाया कि नगरनिगम में बैठे असवेदनशील अधिकारियों की मिलिभगत से पक्के निर्माणधारी भवन निर्माताओं को इस योजना का लाभ दिया गया है ।इसके साथ साथ पूर्व में हितग्राहियों को 2.50 लाख की राशि प्रदान की जानी थी ।उन्हें दोगुनी राशि 3लाख से पांच लाख तक कि राशियों का भुगतान भ्र्ष्टाचार कर अपात्र हितग्राहियों के पक्ष में भुगतान किया गया ।जो अवैध है ऐसी अनियमितता करने वालो पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है । इस संबध में श्री केशरवानी ने जिला संभागीय कमिश्नर सागर व मुख्यमंत्री , विभागीय मंत्री व प्रदेश के राज्यपाल महोदय से संपूर्ण प्रक्रिया की जांच कर न्याय की मांग की है ।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive