तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

भोपाल-रायसेन तरफ से आये 41 बाहरियों को किया आईसोलेट, केसली क्षेत्र में

भोपाल-रायसेन तरफ से आये 41 बाहरियों को किया आईसोलेट, केसली क्षेत्र में

#COVID19_SAGAR

सागर। सागर जिले की  तहसील केसली अंतर्गत प्रशासन पुलिस एवं स्वास्थ्य महकमे ने ठान लिया है कि किसी प्रकार से भी अंचल में कोरोना का संक्रमण नहीं आने देना है। सामान्य प्रशासन विभाग पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग एक दूसरे के साथ मिलकर इस तरह कार्य कर रहे हैं जैसे वह एक ही विभाग हो।
इसी परिप्रेक्ष्य में आज सुबह भोपाल रायसेन आदि ऐसे जिले जहां संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ गई है। वहां से आने वाले लोगों को ग्राम की आबादी में ना मिलाने की मंशा से ग्राम के ही स्कूलों में जनपद पंचायत विभाग एवं शिक्षा विभाग के सहयोग से आइसोलेट किया गया। ग्राम किशनपुर में 19, ग्राम टड़ा में आठ एवं ग्राम बम्होरी में 16 लोगों को आइसोलेशन में रखा गया एवं अन्य आने वाले लोगों को भी इसी तरह आइसोलेशन में रखे जाने हेतु प्रशासन पंचायत एवं स्वास्थ्य महकमे को निर्देशित किया गया।

पढ़े : सागर जिले के देवरी में  पुलिस ने पकड़ी तीन लाख की अवैध देशी शराब, पिता-पुत्र गिरफ्तार

 तहसीलदार केके अग्रवाल की अगुवाई में नायब तहसीलदार देवेंद्र कछवाहा, टी आई एम के जगत, खंड चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सत्यम सोनी के साथ चैबीसों घंटे संपर्क में रहते हुए किसी भी आपात स्थिति में तत्काल कार्यवाही हेतु तैयार रहते हैं। तहसीलदार के के अग्रवाल उनके साथ देवेंद्र कछवाहा अपनी पूरी स्पूर्ति के साथ पूर्ण मनोयोग से शासन की संपूर्ण गाइड लाइन का पालन करा रहे हैं। वही टी आई एम के जगत ने क्षेत्र में लॉक डाउन का बेहद सख्ती से पालन कराया और सबसे अच्छी बात  यह है कि क्षेत्रवासियों का पूर्ण सहयोग इन अधिकारियों को मिल रहा है। 

पढ़े : सेंट्रल जेल सागर में कैदियों से मुलाकात पर 5 मई तक प्रतिबंध,फोन से होंगी बातचीत

लॉक डाउन का पालन करना हो या होम आइसोलेशन अथवा स्कूलों में क्वॉरेंटाइन  क्षेत्रवासी  अपने इन अधिकारियों को प्रेम और पूर्ण सहयोग प्रदान कर रहे हैं। यदि यही स्थिति रही तो लगता है कि करोना जैसी महामारी का कोई भी केस क्षेत्र में अपनी तबाही नहीं कर पाएगा
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive