तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

सागर जिले में पुलिस ने पकड़ी तीन लाख की अवैध देशी शराब, पिता-पुत्र गिरफ्तार

सागर जिले में पुलिस ने पकड़ी तीन लाख की अवैध देशी शराब, पिता-पुत्र गिरफ्तार

@ दीपक चौरसिया,देवरी

सागर। लॉक डाउन के दौरान शराब का अवैध कारोबार जमकर चल रहा है। पुलिस भी आये दिन पखड़ रही है। सागर जिले के देवरी में बिक रही है अवैध शराब कि लगातार आ रही शिकायतों पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम खीर में गाड़ियों में छुपा कर रखें 103 पेटी अवैध देसी  का जखीरा बरामद  करने में बड़ी सफलता हासिल की है। शराब की तस्करी के मामले में देवरी बाप बेटे को गिरफ्तार किया है।
तीनबत्ती न्यूज़.कॉम

पढ़े : 29 दिन बाद शिवराज कैबिनेट का गठन, सिधिंया खेमे के दो नेताओं समेत 5 मंत्रियों ने ली शपथ

 एसडीओपी अजीत पटेल ने बताया कि लाक द्वारा लाक डाउन के दौरान नगर में  विभिन्न स्थानों पर अवैध शराब बेचने की शिकायतें मिल रही नहीं जिस पर पुलिस ने अपने मुखबिर की सूचना पर ग्राम  छीर में पानी की टंकी के पीछे कुख्यात  शराब तस्कर तरबार रैकवार के घर के पास झाड़ियों में छुपा कर रखी 103 पेटी देसी प्लेन और मसाला शराब जप्त की गई जिसकी कीमत करीब तीन लाख आंकी गई है। उन्होंने बताया कि मौके से शराब की तस्करी करने वाला तरवर रैकवार उसका पुत्र गगन रैकवार को गिरफ्तार कर लिया है एवं उस पर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है ।

पढ़े : उज्जैन थाना प्रभारी यशवंत पाल का दुखद निधन,कोरोना के खिलाफ जंग लड़ते हुए शहीद हुए

 तथा लाक डाउन के दौरान पर अवैध शराब कहां से ला रहा था और कहां सप्लाई कर रहा था इसकी पड़ताल की जा रही है।
 उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर एक पुलिस टीम गठित की गई जिसमें टीआई रामेश्वर ठाकुर पुलिस बल के साथ ग्राम छीर पहुंचे जहां पानी की टंकी के पीछे झाड़ियों में अवैध शराब की 103   पेटियां छुपा कर रखी थी और उन पर कंबल ढक दिया था ।जो वहां से डिस्पोजल करने वाले थे।
---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive