तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

सागर जिले मेअभी तक 230 मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, लॉक डाऊन तोड़ने वाले 440 लोगो पर FIR दर्ज

सागर जिले मेअभी तक 230 मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, लॉक डाऊन तोड़ने वाले 440 लोगो पर FIR दर्ज

#COVID19_SAGAR

सागर । सागर  जिले में दो कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने के बाद प्रशासन अलर्ट है । सागर के कण्टेन्मेंट क्षेत्र  सहित सभी इलाकों में सेनेटाजेशन और सफाई की जा रही है। इस समय सागर शहर,केंट और मकरोनिया क्षेत्र में टोटल लॉक डाऊन 23  अप्रैल तक के लिए बढाया गया है। कण्टेन्मेंट क्षेत्र की ड्रोन से नज़र रखी जा रही है। 

पढ़े : सागर में कोरोना नियंत्रण में लापरवाही ,पंचायत सचिव निलंबित, वही कन्टेनमेट क्षेत्र में एक मेडिकल स्टोर का लाइसेंस हुआ निरस्त

कोरोना वायरस  की स्थिति को लेकर बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज सागर के आज के   बुलेटिन के मुताबिक सागर जिले में अभी तक दो  रिपोर्ट  पाजिटिव निकली है। अभी तक 230 रिपोर्ट नेगेटिव आई है।  अभी 25 मरीजों की रिपोर्ट अभी आना बाकी  है । 
इस समय आईशोलेशन वार्ड में अभी 116 मरीजों को रखा गया है। स्वस्थ्य होकर घर जाने वालों की संख्या 194  है। बुलेटिन के अनुसार मेडिकल कालेज में  307 पीपीई किट और 1439 N 95 मास्क उपलब्ध है। 

पढ़े : अजब संयोग: सुरखी सीट से हारने- जीतने वाले आधा दर्जन प्रत्याशी, एक ही पार्टी भाजपा में
गोविन्द राजपूत के भाजपा में शामिल होने से बदली तस्वीर

लाकडाउन का उल्लंघन करने वाले 440 पर FIR , 283 वाहन जब्त

सागर जिले में लॉक डाऊन  का उल्लंघन करने वालो के खिलाफ कार्यवाही जारी है। पुलिस दरों कैमरे से भी ञ्जर बनाये रखे  है।  अभी  तक लॉक डाऊन का उलंघन कर ने वाले 440  लोगो के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है। जिनमे 396 की गिरफ्तारी हुई है। लॉक डाऊन में उल्लंघन करने पर 283  वहानो की जब्ती भी हुई है।
---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive