बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर एसपी स्क्वाड ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा, 325 पेटी देशी विदेशी शराब और वीयर जब्त,कीमत 11 लाख रुपये

सागर एसपी स्क्वाड ने  पकड़ा अवैध शराब का जखीरा, 325 पेटी देशी विदेशी शराब और वीयर जब्त,कीमत 11 लाख रुपये

सागर । पूरे देश मे लॉक डाऊन है । एमपी में शराब दुकान भी 3 मई तक बन्द है। लेकिन अवैध शराब का कारोबार जमकर चल रहा है। शुक्रवार की रात को एसपी सक्वाड  ने  जिले के रहली में  ठेकेदार के घर पर छापा मारा। यहां पूरी हाल शराब से भरा हुआ था। जिसमे देशी,विदेशी शराब और बीयर के पेटियां थी। करीब 325 पेटी जब्त की है। जिसकी कीमत 11 लाख रुपये बताई जा रही है। देर रात तक कार्यवाही चलती रही । छापा के दौरान मीडिया को भी दूर रखने की कोशिश हुई। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
सागर के कोरोना पॉजिटिव की कंन्टेक्ट हिस्ट्री के सभी लोगो को चिन्हांकित कर किया क्वारनटाइन ,संक्रमण फैलने की सम्भावना कम

लॉक डाउन में रहली क्षेत्र में लंबे समय से अवैध शराब बिक रही थी। लेकिन पुलिस द्वारा छूट पुट कार्यवाही ही कि जा रही थ। शुक्रवार को सागर एसपी अमित सांघी के निर्देशन में एक दल रहली भेजा गया जिसने बिना स्थानीय पुलिस को सूचित किया पटना ककरी वार्ड 14 में सोमेश राठौर की गोदाम में छापा मारा। जिसमें घर के पीछे अवैध शराब का जखीरा पकड़ा गया। यहां भारी मात्रा में देशी,विदेशी शराब और बीयर के पेटियों का जखीरा था।गौर तलब यह भी है कि रहली पुलिस को भनक तक नही थी। कुछ दिन पहले भी  दबिश दी गई थी। तो पुलिस खाली हाथ लोटी थी। एसपी स्क्वाड की कार्यवाही से रहली पुलिस की कार्यप्रणाली संदेह के घेरे में है। 
SDOP अनुराग पांडे रहली के अनुसार करीब 11 लाख की कीमत की 325 पेटी पकड़ी गई है । इसके आरोपियो की तलाश जारी है । इसमे जितेंद्र राठौर को पुलिस ने पकड़ा है। 

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive