बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर,केंट और मकरोनिया में टोटल लॉक डाऊन बढ़ा, 23 अप्रैल तक, कन्टेनमेट क्षेत्र में सफाई- सेनेटाजेशन जारी

सागर,केंट और मकरोनिया में टोटल लॉक डाऊन बढ़ा, 23 अप्रैल तक, कन्टेनमेट क्षेत्र में सफाई- सेनेटाजेशन जारी

#COVID19_SAGAR

सागर। सागर शहर में दो कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने के बाद सतर्कता के तौर पर कलेक्टर प्रीति मैथिल ने  टोटल लाकडाउन को बढ़ाकर 23 अप्रैल तक के लिए कर दिया है। यह नगर निगम सागर,केंट और मकरोनिया नगरपालिका  क्षेत्र में प्रभावी रहेगा।
आदेशानुसार क्षेत्रों 1- नगर निगम सागर 2-छावनी परिषद केन्ट क्षेत्र सागर तथा 3- नगर पालिका क्षेत्र मकरोनिया बुजुर्ग में दिनांक 21-04-2020 की रात्रि 12.00 बजे तक द0प्र0सं0 1973 की धारा 144 के अंतर्गत टोटल लॉकडाउन घोषित करते हुए प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किया गया है। उक्त आदेश आज दिनांक 21-04-2020 रात्रि 12.00 बजे तक के लिए प्रभावशील है । कोविड-19 के समुदाय में संक्रमण के प्रसार की आशंका को निर्मूल करने के लिए उक्त प्रतिबंधात्मक आदेश को दिनांक 23-04-2020 की रात्रि 12.00 बजे तक के लिए निरंतर किया जाता है। उक्त आदेश की कंडिका-01 से लेकर 7 तक में उल्लेखित समस्त प्रतिबंध, शर्ते एवं छूट संबंधी प्रावधान
यथावत लागू रहेंगे।
तीनबत्ती न्यूज़.कॉम

पढ़े : सेंट्रल जेल सागर में कैदियों से मुलाकात पर 5 मई तक प्रतिबंध,फोन से होंगी बातचीत

कचरा गाड़ी न पहुंच पाने पर, वहां सफाई कर्मवीर कचरा कलेक्शन करने के लिए जा रहे प्रतिदिन  
सागर। कन्टेनमेट एरिया कृष्णगंज वार्ड की जिन गलियों में जहां कचरा गाड़ी नहीं पहुंच पा रही है वहां नगर निगम के सफाई कर्मवीर डोर टू डोर कचरा कलेक्शन करने के लिए प्रतिदिन जा रहे हैं। नगर निगम कमिश्नर श्री आरपी अहिरवार ने बताया कि उन्होंने सफाई अमले को निर्देश दिए हैं कि कंटेनमेंट एरिया में घरों से कचरा कलेक्शन कर उनको सुविधाएं प्रदान की जाए । उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट एरिया जहां संकीर्ण गलियां है वहां कचरा गाड़ी जाने में असुविधा है ऐसी स्थिति में सफाई कर्मी हाथ में बड़े सफाई कंटेनर लेकर कार्य कर रहे हैं । उन्होंने बताया कि स्पीकर के द्वारा समस्त वार्ड वासियों को सूचित किया जा रहा है कि घर का कचरा कचरा गाड़ियों में ही डालें और घर पर ही रहे।
पढ़े : अजब संयोग: सुरखी सीट से हारने- जीतने वाले आधा दर्जन प्रत्याशी, एक ही पार्टी भाजपा में
गोविन्द राजपूत के भाजपा में शामिल होने से बदली तस्वीर

कंटेनमैंट एरिया के विभिन्न स्थानों पर किया गया दवा का छिड़काव एवं सेनिटाइज
सागर । कोरोना वायरस की रोकथाम एवं नियंत्रण हेतु कलेक्टर श्रीमती प्रीति मैथिल नायक के निर्देश पर नगर निगम कमिश्नर श्री आरपी अहिरवार के मार्गदर्शन में नगर निगम के अमला द्वारा संक्रमण रोधी दवा का छिड़काव एवं सैनिटाईज कराया जा रहा है । इसी क्रम में जॉन क्रमांक 2 कंटेनमेंट एरिया कृष्णगंज वार्ड दयानंद वार्ड,  आलम मिठया, फर्स घांसु मुंशी मस्जिद क्षेत्र, लच्छू चैराहा के आसपास की गलियों को नगर निगम के टैंकरों द्वारा सैनिटाइज किया जा रहा है ।
---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885
-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive