बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कर्मकांडी ब्राह्मणों पर आर्थिक संकट, मुख्यमंत्री से की मदद की अपील ,सर्व ब्राहम्ण समाज संग़ठन ने

कर्मकांडी ब्राह्मणों पर आर्थिक संकट, मुख्यमंत्री से की मदद की अपील ,सर्व ब्राहम्ण समाज संग़ठन ने

सागर। कोरोना आपदा के चलते लॉक डाऊन में कर्मकांड कराने वाले  ब्राह्मणों के जीवन ज्ञापन पर भी विपरीत असर पड़ा है । सर्व  ब्राह्मण समाज संगठन सागर के अध्यक्ष श्री  देवी प्रसाद दुबे ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र भेजकर इसकी और ध्यान आकर्षित कराया है और आर्थिक मदद दिलाने का आग्रह किया है।

पढ़े : सागर जिले में कृषि, मनरेगा, सिंचाई व अन्य कार्य करने की अनुमति

अध्यक्ष श्री दुबे के पत्र  के मुताबिक सारा विश्व इस समय कोरोना (COVID19 PANDEMIC) वैश्विक संकट से जूझ रहा हैं हमारा मध्यप्रदेश भी इस संकट से दो चार हो रहा हैं। इस संकट को रोकने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के आह्वान पर 24/03/2020 से घोषित किये गए लॉक डाउन का सारा देश एक सूत्र में बंधकर पालन कर रहा हैं। हमारे ब्राह्मण समुदाय के कई परिवारजन
धार्मिक कर्मकांडो (हवन, पूजन, शादी, कथा ,मन्दिर आदि) को ही अपने जीवन यापन का आधार बनाये हुए है।  लगभग एक माह से जारी इस लॉक डाउन से उन पर परिवार के जीवन निर्वहन का संकट खड़ा हो गया हैं। मुख्यमंत्री जी, मानव सेवा ही शासन चलाने का आधार हैं आपसे अनुरोध हैं कि संकट की इस घड़ी में हमारे उपरोक्त ब्राह्मण परिजनों को चिन्हित कर उन्हें आर्थिक सहायता प्रदान करने की कृपा करें।

पढ़े सागर जिले मेअभी तक 230 मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, लॉक डाऊन तोड़ने वाले 440 लोगो पर FIR दर्ज

संगठन के सरंक्षक श्री संतोष पांडे, जे पी पांडे,डॉ अनिल तिवारी, उपाध्यक्ष शिव शंकर मिश्रा, संयोजक सुखदेव मिश्रा, कोशास्ध्यक्ष ओमप्रकाश दुबे और प्रवक्ता अनिल दुबे सहित सभी विप्र जनों ने इसका समर्थन किया है।
---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive