बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

देवेंद्र नगर में कोरोना वारियर्स सफाई कर्मियों का प्रसस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

देवेंद्र नगर  में  कोरोना वारियर्स सफाई कर्मियों का प्रसस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

★<वर्धमान पब्लिक स्कूल,sbi,और युबा पत्रकारो ने किया सम्मान
@सुरेंद्र सिंह बघेल, पन्ना

पन्ना। कोरोना आपदा में पन्ना जिले के देवेंद्र नगर के कुछ युवा पत्रकारो द्वारा कोरोना वारियर्स को सम्मान करने की सराहनीय पहल की जा रही है। सम्मान की कड़ी में नगरपरिषद में पदस्थ फ्रंट लाइन के 54  सफाई कर्मचारियों को वर्धमान पब्लिक स्कूल और भारतीय स्टेट बैंक के सहयोग से सम्मानित किया गया
सम्मान की इस घड़ी में युवा पत्रकार रविकांत चौबे ,शैलेश अग्रवाल,अशोक विष्वकर्मा,प्रशांत जैन और सुरेन्द्र प्रताप सिंह के द्वारा प्रसस्ति पत्र प्रदान किया गया। वही देवेंद्र नगर स्थित वर्धमान पब्लिक स्कूल के संचालक एस पी सिंह द्वारा भी प्रसस्ति पत्र देकर उत्साह वर्धन किया गया।

पढ़े : सागर में कोरोना पाजिटिव की टिकटाक कहानी, वीडियो से पहचाने गए  छह लड़के ,पुलिस की सलाह लॉक डाऊन में ऐसी हरकतें नही  करें, होंगी कार्यवाई

नगर के नायब तहसीलदार राकेश प्रजापति ,बी एम ओ डॉ अभिषेक जैन , सी एम ओ महमूद हसन  की मौजूदगी में sbi बैंककर्मी अंकुश कुमार और संदीप रावत द्वारा स्मृति चिन्ह सभी सफाई कर्मियों को सम्मानस्वरूप प्रदान किया।
सफाई कर्मियों ने युवा पत्रकारो की इस पहल की खूब सराहना करते हुए कहा कि सभी अधिकारियों के सामने इस तरह से सम्मानित होने अद्भुत है हम कोरोना से जीतने तक जंग जारी रखेंगे । 
पढ़े : कोरोना वारियर्स: पहले पुलिस ड्यूटी फिर शादी, सागर में पदस्थ सब इंस्पेक्टर ज्योति ने टाली शादी

सी एम ओ महमूद हशन का कहना है कि 
सबसे ज्यादा काम करने के बाद भी हमेशा हासिये पर रहने वाले इन कर्मचारियों का उत्साह वर्धन युवा प्रकारो द्वारा किया गया है वह प्रसंसनीय है।
नायब तहसीलदार राकेश प्रजापति के अनुसार
देवेंद्र नगर को कोरोना मुक्त रखने में जितनी भूमिका हमारी है उससे कही ज्यादा सफाई कर्मियों की है इनका सम्मान ही हम सब का सम्मान है।
बी एम ओ डॉ अभिषेक जैन बताते है कि 
सफाई कर्मी स्वयं अपने आप मे एक योद्धा है जो कोरोना की महामारी में फ्रंट लाइन पर आकर लड़ाई लड़ रहे है इनका उत्साहवर्द्धन करके युवा पत्रकारो ने नई मिशाल कायम की है।
---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive