बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर में टिक टॉक पर मास्क का मजाक उड़ाने वाले पाजिटिव मरीज ने जीती जंग, तालियों के बीच स्वस्थ्य होकर हुआ विदा

 सागर में टिक टॉक पर मास्क का मजाक उड़ाने वाले पाजिटिव मरीज ने जीती जंग, तालियों के बीच स्वस्थ्य होकर हुआ विदा

#COVID19_SAGAR

★रमजान के पहले दिन मिली समीर खान को खुशियां

सागर।  सागर में कोरोना के पाँच पॉजिटिव मरीजो में से सबसे पहला मरीज p1 को स्वस्थ्य होने पर छुट्टी  मिली। पहला मरीज अपने टिकटाक वीडियो से चर्चा में आया था। आज बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज से डिस्चार्ज होते समय पूरे मेडिकल स्टाफ और अधिकारियों ने तालिया बजाकर विदा किया। वही मरीज ने अभी का हाथ जोड़कर आभार जताया । उसके हावभाव भी स्टाईलिश थे। मेडिकल कालेज में लाल कार्पेट  विछाया गया था। दोनो तरफ मेडिकल स्टाफ खड़ा था। जैसे ही बाहर निकला तालिया बजने लगी। 

पढ़े : MP:कोरोना आपदा: ग्रामीण रोज़गार का अच्छा माध्यम बन सकते हैं बीड़ी, तेंदू पत्ता, मगर कैसे? ,तेंदू पता तुड़ाई से लेकर बीड़ी बनाने तक संकट

प्रशासन  ने इसे मेडिकल स्टाफ की  मेहनत की उपलब्धि बताया। इस मरीज ने टिकटाक पर फेस मास्क का मजाक उड़ाया था। आज वह ठीक होकर घर पहुचा। रमजान पर समीर और उसके परिवार को खुशियां मिली । 
पहले मरीज की पहली और दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। लगातार बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा था।जिसकी आज 3,4 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद मेडिकल कालेज से डिस्चार्ज किया गया। डॉक्टर सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने P1 का स्वागत  ताली बजाकर किया,अब सागर में कोरोना के 4 पॉजिटिव मरीज हैं ।

 पढ़े : कोविड 19 के संभावित मरीजों की  जांच का दायरा बढ़ाये और तेजी लाए: मोती लाल वोरा

पहले मरीज ने मास्क का मजाक उड़ाया था फिर कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने पर दुयाओ की अपील भी की थी। इसके टिकटाक वीडियो वायरल होने से देशभर में चर्चा में आया था।
आज उसके डिस्चार्ज होने पर भी उसकी अदाएं टिकटाक वीडियो वाली ही थी। हीरो की स्टाईल में हाथ उठाकर विक्ट्री वाला वी बनाया।
 डीन डॉ जी एस पटेल  के अनुसार आज पहले मरीज के स्वस्थ्य होने पर डिस्चार्ज किया गया है। यह बड़ी खुशी की बात है। इसमे जिला प्रशासन,पुलिस,नगर निगम और स्वस्थ्य विभाग की कड़ी मेहनत रही है । में ईंन सभी का आभार व्यक्त करता हूँ। इसके साथ ही जो अन्य मरीज भर्ती हैं  वे भी  स्वस्थ्य होकर जाएंगे और हम कोरोना से जंग जीतेंगे।
---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive