बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

जन्मदिन पर गुल्लक के पैसे दिए पीएम केयर में

जन्मदिन पर गुल्लक के पैसे दिए पीएम केयर  में 

@सुरेंद्र प्रताप सिंह,पन्ना

पन्ना। पन्ना जिले के देवेंद्र नगर में शासन प्रशासन जहा अपनी भूमिका का निर्वहन निष्ठा से कर रहा है वही आमजन भी इसमें अपनी भागीदारी निभा रहे है। नगर की 16 साल की बच्ची श्रुति व्यास(अवि) ने अपने जन्म दिन पर पार्टी मनाने की जगह अपने बचत के पैसे गुल्लक से निकाल कर 8657 रुपये तहसीलदार दिव्या जैन को को पी एम केअर में जमा करने हेतु दान किए।बच्ची के पिता विजय व्यास भी कोरोना के योद्धा है और पत्रकार के तौर पर अपने स्तर पर सहयोग कर रहे है।

पढ़े : MP:कोरोना आपदा: ग्रामीण रोज़गार का अच्छा माध्यम बन सकते हैं बीड़ी, तेंदू पत्ता, मगर कैसे? ,तेंदू पता तुड़ाई से लेकर बीड़ी बनाने तक संकट*

इस छोटी बच्ची के जज्बे ने बड़े बड़ो को पीछे छोड़ दिया आज जहाँ कुछ लोग काला बाजारी कर अवैध कमाई करने में लगे है वही इस बच्ची ने अपनी जमा पूंजी कोरोना से लड़ने के निमत्त मात्र बगैर एक पल सोचे दान कर उन सभी लोगो की आँखखोलने का काम किया है जो आज भी सहयोग की भावना नही जुटा पा रहे है।बच्ची के इस जस्बे को देखते हुए तहसीलदार द्वारा अपनी तरफ से केक मंगवा  कर बच्ची को जन्म दिन का गिफ्ट देकर प्रोतसाहित किया गया।

पढ़ेसागर में टिक टॉक  पर मास्क का मजाक उड़ाने वाले पाजिटिव मरीज ने जीती जंग, तालियों के बीच स्वस्थ्य होकर हुआ विदा*

बच्ची के इस प्रयाश को सराहने के लिए नगर के पत्रकारो में शैलेश अग्रवाल,प्रशांत जैन,शुबम श्रीवास्तव,डॉ विनोद तिवारी,आर पी विष्वकर्मा ,वीरेंद्र विष्वकर्मा, हरिचरण प्रजापति उअपस्थित रहे। 
तहसील दार दिव्या जैन का  कहना है कि
जन्म दिन पर अपनी इच्छाओं को भूल कर देश हित मे अपनी गुल्लक के जमा पैसे पी एम केअर में देना सराहनीय है जिला प्रशासन की तरफ से उनके इस कदम की में प्रसंशा करती हूं।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive